Breaking News

भाजपा के जनसंवाद कार्यक्रम पर विजय प्रताप ने कंसा तंज

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:बड़खल विधानसभा से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ चुके कांग्रेस के नेता विजय प्रताप ने भाजपा के जनसंवाद कार्यक्रम पर तंज कसते हुए कहा है कि पिछले 9 साल से भाजपा से विकास कार्य तो हुए ही नहीं है।

स्थानीय लोग सीवर,पानी एवं सड़कों की मूलभूत समस्याओं से ग्रसित हैं,कॉलोनियों में सड़कों का बुरा हाल है,जगह-जगह सड़कें टूटी पड़ी हैं,सीवर लाइन डाली ही नहीं गई है जिसके चलते सड़कों पर जलभराव हुआ पड़ा है। उन्होंने बताया कि जगह जगह कचरे के ढेर पड़े हुए हैं चौतरफा दुर्गंध का वातावरण बना हुआ है। स्कूलों की हालत खराब है पर्यावरण में एक्यूआई लेवल साढ़े चार सौ से पांच सौ तक पहुंच रहा है और पीने के पानी की कोई उचित व्यवस्था नहीं की गई।

अगर भाजपा जनहित में विकास कार्यों को तब्बजों देती तो आज जनसंवाद कर लोगों को बहकाने की जरूरत नहीं पड़ती। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं को जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं है। जनता भाजपा की चालों को समझ चुकी है और जनता ने चुनावों में भाजपा को सबक सिखाने का मन बना लिया है।

विजय प्रताप लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने वाली है और उनके काम प्राथमिकता के आधार पर कराए जाएंगे।
ये ही नहीं उन्होंने कहा कि नगर निगम में हुए घोटालों से निगम का खजाना खाली पड़ा है अब विकास कार्य कैसे हो। विजय प्रताप ने कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार ने युवा को नौकरी देने की बजाय रोजगार छीनने का काम किया है।

कांग्रेस सरकार बनने पर प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने का काम हम करेंगे । उन्होंने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार ने युवाओं का भविष्य बर्बाद करने का काम किया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हरियाणा में इनेलो के पक्ष में हो रहा बदलाव:श्याम सिंह राणा

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हरियाणा के पूर्व मुख्य संसदीय एवं इनैलो के राष्ट्रीय …