Breaking News

दो बाईकों में आमने-सामने से हुई टक्कर,एक की मौत तीन घायल

 

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

✍️मार्ग से गुजर रहे विधायक ने वाहन रोक घायलों का लिया हाल चाल

16/03/2021 मवई अयोध्या – मवई थाना क्षेत्र के बाबा बाजार मार्ग पर वनमऊ के जंगल में सोमवार की शाम को दो बाईकों में आमने सामने से जोरदार भिडंत हो गई।इस सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई तथा तीन लोग घायल हो गए।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे बाबा बाजार चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।


पटरंगा थाना क्षेत्र के ग्राम रायपुर काजी पुरवा निवासी सिराज पुत्र अयाज रविवार को ही सऊदी अरब से कमाकर घर लौटा था।सोमवार को वह बाइक से अपनी ससुराल बाबा बाजार के निकट ग्राम चन्द्रा मऊ जा रहा था।जैसे ही वह बनमऊ के जंगल में पहुंचा।तभी सामने से आ रही बाइक से उसकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई।इस सड़क हादसे में सिराज गंभीर रूप से घायल हो गया।जिसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।जहां सिराज(30)की मौत हो गई।

 

जबकि दूसरी बाइक पर सवार रुदौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गौरिया मऊ निवासी रूपेश,अनन्त राम व शिवराम भी घायल हो गए।जिन्हें निजी चिकित्सक के यहां ले जाया गया।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुदौली के अधीक्षक डॉ. पीके गुप्ता ने बताया कि युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी।उसे मृत अवस्था में सीएचसी भेजा गया।

✍️विधायक ने घायलों का पूछा कुशलक्षेम

सड़क हादसे के बाद मार्ग से गुजर रहे रुदौली के विधायक रामचन्द्र यादव ने सड़क पर भीड़ देख अपना काफिला रोक दिया और विधायक ने वाहन से उतरकर घायलों का हालचाल लिया तथा उन्हें सम्भव मदद का भरोसा दिलाया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अयोध्या – इज्जत बचाने में जान गवाने वाले युवती का मामला

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या।इज्जत बचाने में जान गवाने वाले युवती का मामला।परिजनों ने युवती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.