Breaking News

दो बाइकों की टक्कर में तीन युवकों की दर्दनाक मौत।

रिपोर्ट योगेश श्रीवास्तव

 

गोरखपुर। दो मोटरसाइकिल की आमने सामने टक्कर होने से तीन मोटरसाइकिल सवारों की मृत्यु दो गंभीर रूप से घायल घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती सहजनवा क्षेत्र के सिसई घाट के पास दो दुपहिया वाहनों में टक्कर लगने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं ।

चौकी प्रभारी राम प्रवेश सिंह ने बताया की मंगलवार को एक गाड़ी पर तीन युवक तथा दूसरे गाड़ी पर दो युवक, सभी बिना हेलमेट के तेज रफ्तार से जा रहे थे, एक गाड़ी के अनियंत्रीत होने के कारण दोनो गाडियों की आपस में टक्कर हो गई जिससे दोनों गाड़ियों पर सवार 5 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए ।

उन्होंने बताया ‘हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई और घायल पांचों युवकों को अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने अजय पासवान ( उम्र 21 वर्ष ), विशाल पासवान ( उम्र 25 वर्ष ), सिकंदर साहनी ( उम्र 22 वर्ष ) को मृत घोषित कर दिया, तथा गंभीर रूप से घायल दो युवकों अजीत पासवान ( उम्र 24 वर्ष ) तथा चिनगारी सहनी ( उम्र 20 वर्ष ) को गोरखपुर रेफर कर दिया । मौके पर घाघसरा के समाजसेवी अवनीश कुमार सिंह उर्फ रोशन सिंह घटनास्थल पर पहुंच कर सभी घायलो को पुलिस के साथ अस्पताल पहुंचाने में मदद किए । वही घघसरा चौकी प्रभारी राम प्रवेश सिंह ने बताया की मृत तीनो युवकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच आरंभ कर दी गई है ।

About IBN NEWS

Check Also

मतदाता जागरूकता पर हुए विविध कार्यक्रम

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव लोकतंत्र की रक्षा के लिए जाति, धर्म, …