Breaking News

छात्र संघ बहाली की माँग को लेकर धरनारत छात्रनेताओं से कुलपति की हुई वार्ता, 1 सप्ताह का दिया समय।

रिपोर्ट ब्यूरो

गोरखपुर। दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में छात्र संघ बहाली की माँग को लेकर विगत 6 दिनों से धरनारत छात्र नेताओं ने आज दिनांक 25 सितंबर को विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों में जाकर छात्र-छात्राओं को जागरुक करने का कार्य किया। इसके पश्चात छात्र नेताओ ने संवाद भवन के बाहर कुलपति का घेराव किया ।
आक्रोशित छात्र नेताओं को देखकर कुलपति वार्ता को तैयार हुए। वार्ता के दौरान छात्र नेताओं ने कहा कि विश्वविद्यालय के वार्षिक कैलेण्डर में छात्र संघ चुनाव की तिथियों का जिक्र न होना विश्वविद्यालय की मंशा को विपरीत बता रहा है, हम सबकी मांग है कि विश्वविद्यालय प्रशासन छात्र संघ चुनाव के लिए पहल करे।
आक्रोशित छात्रों को आश्वासन देते हुए कुलपति ने आंदोलन को 1 सप्ताह तक स्थागित करने का अनुरोध किया तथा उन्होंने कहा कि मैं स्वयं छात्र संघ चुनाव के समर्थन मे हूँ एवं एक सप्ताह के भीतर छात्र संघ चुनाव के लिए शासन से वार्ता कर अगले सोमवार को विश्वविद्यालय का रुख स्पष्ट करूंगा।
कुलपति के आश्वासन के पश्चात छात्र नेताओं ने अगले एक सप्ताह के लिए आंदोलन स्थगित कर दिया है ।
इस दौरान छात्र नेता नितेश मिश्रा, अंशुमान पाठक,आर्या यादव,अरून यादव,आदर्श कौशिक,सतीश मिश्रा,विवेक पासवान,सत्यम गोस्वामी, शिवम मिश्रा, अनिकेत सिंह,आदर्श त्रिपाठी, पीयूष द्विवेदी आदि लोग उपस्थित रहे।

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

मवई अयोध्या – अब्दुल हमीद मेमोरियल इंटर कॉलेज के मेधावियों का हुआ सम्मान

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS इंटर में रोली यादव को 91.60, और हाई स्कूल में …