Breaking News

सभासद ने सट्टी बाजार के स्थान में परिवर्तन न किये जाने के लिए लिखा अधिकारियों को पत्र

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS

रुदौली नगर में पिछले 4 वर्षों से एक ही स्थान पर लगातार लगती चली आ रही सट्टी बाजार के स्थान में परिवर्तन न करने के लिए नगर पालिका परिषद रुदौली के वार्ड नंबर 15 मोहल्ला कजियाना के सभासद आशीष कैलाश वैश्य ने अध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी आदर्श नगर पालिका परिषद रुदौली को पत्र लिखकर मांग की है।
सभासद द्वारा लिखे गए पत्र में कहा गया है कि नवाब बाजार से नयागंज मार्ग पर सट्टी बाजार पिछले 4 वर्षों से लगातार लगती चली आ रही है तथा उक्त स्थान पर बाजार के लगने से आमजनमानस सहित किसी को कोई समस्या नही है और न ही बाजार के लगने से उक्त स्थान पर जाम की स्थित उत्पन्न होती है।
सभासद आशीष कौलाश वैश्य ने पत्र के माध्यम से अधिकारियों को बताया कि कोरोना काल के संकट से छोटे व्यापारी अभी तक पूरी तरह से उबर नहीं पाये हैं यदि उक्त बाजार के स्थान में परिवर्तन किया जाता है तो बाजार के छोटे व्यापारियों के लिए आर्थिक समस्या सहित अन्य कई प्रकार के संकट उत्पन्न हो जाएंगे।
सभासद श्री वैश्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा भी उक्त बाजार के स्थान में परिवर्तन के लिए कोई आदेश निर्गत नही किया गया है इसलिए जनहित में बाजार के स्थान में परिवर्तन हेतु चर्चा न की जाए।।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – पांचवे दिन 08 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव अब तक 17 प्रत्याशियों द्वारा किया जा …