Breaking News

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हाथ पर काली पट्टी बांधकर खोरी गांव को उजाड़ने पर 8 जून को काला दिवस मनाया

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:जिला कार्यालय पर बुधवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हाथ पर काली पट्टी बांधकर हरियाणा सरकार का 1 साल खोरी गांव को उजाड़ने पर 8 जून काला दिवस मनाया। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा की 7 जून 2021 को सुप्रीम कोर्ट की डबल बेंच ने खोरी कॉलोनी में हुए सभी अवैध निर्माण को तोडने का आदेश निगम प्रशासन को दिया था।

भारतीय जनता पार्टी ने खोरी गांव को उजाड़ा था माननीय सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा सरकार को खोरी गांव को जानने से पहले पुनर्वास की व्यवस्था की आदेश दिए थे लेकिन हरियाणा सरकार ने उनको ना पुनर्वास किया ना ही उनका कोई काम किया। उन्होने कहा की खोरी गांव के लोगों की अगुवाई करने के लिए जब आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा संसाद सुशील गुप्ता पहुंचे थे तो हरियाणा पुलिस ने उन्हे रोक दिया था लेकिन उन्होने हार नही मानी और वह लगातार लोगो का समर्थन कर रहे थे जब भारतीय जनता पार्टी का राज्यसभा संसाद सुशील गुप्ता पर बस नही चल तो उन्हें हिरासत में ले लिया गया। परंतु आम आदमी पार्टी ने जब भी हार नही मानी और आज भी हार नही मानेगी जब तक खोरी गांव के लोगों को इंसाफ नही मिलेगा आम आदमी पार्टी हार नही मानेगी और लोगो को इंसाफ दिला कर रहेगी।

इस अवसर पर उनके साथ जिला सचिव भीम यादव,राकेश भड़ाना,वरिष्ठ आप नेता रघुवर दयाल,उपाध्यक्ष प्रवेश मेहता,पूर्व पार्षद गुलशन बग्गा, पूर्व पार्षद राजेंद्र शर्मा,पूर्व लोकसभा प्रत्याशी वाई.के शर्मा, उपाध्यक्ष संदीप राव,प्रवक्ता संजय जुनेजा,प्रवक्ता आजाद भड़ाना,भावी पार्षद निशा खेरालिया,खैनी ठाकुर,सह प्रभारी कृष्ण कांगड़ा,सतीश चंदेला, चंचल तवर,काजल,जोगिंदर चंदेला,महेश कुमार,चंद्रवीर, मोहित गोयल सहित अन्य कार्यर्ता मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मदरसे की गली में बह रहा गंदा पानी,पढ़ने वाले बच्चों को हो रही है परेशानी

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:बल्लभगढ़ ऊंचा गांव स्थित जामा मस्जिद मदरसा मख्जनूल उलूम …