Breaking News

पार्षद के खिलाफ फूटा बुढैना गांव के लोगों का गुस्सा,जमकर की नारेबाजी

 

रिपोर्ट  बी.आर.मुराद IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा

फरीदाबादःबुढैना गांव में पिछले कई वर्षो से अपनी मृलभूत सुविधाओं से वंचित ग्रामीणों ने छेदी मास्टर के यहां पंचायत की। इस पंचायत का आयोजन मनोज चंदीला ने किया जबकि अध्यक्षता वासुदेव चंदीला ने की। इस मौके पर किशन चंदीला,चौ.भंवरलाल,काका राजबीर,बाबूराम,राजेश नंबरदार,चौ.कालू,लाला,पंडित सुरेन्द्र शर्मा बबली,बिजेन्द्र वाल्मीकि व जैजू ठाकुर मुख्य रूप से उपस्थित थे। पंचायत में वार्ड-28 के पार्षद नरेश नंबरदार के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा फूटा। ग्रामीणों का आरोप था कि गांव का पार्षद होने के बावजूद हम नारकीय जीवन जी रहे है। गलियों में सीवरेज का गन्दा पानी बह रहा है,बच्चों के खेलने के लिए पार्क नहीं है,लाइटे सभी खराब पड़ी है,सड़कें टूटी पड़ी है, गांव में सामुदायिक भवन तक नहीं है।

गांव के ही किशन चंदीला ने कहा कि हमने नरेश नंरदार को पार्षद इसलिए बनाया था कि हमें कोई समस्या नहीं आएगी लेकिन 5 वर्ष बीतने के बाद भी हम जहां खड़े थे आज भी वहीं खड़े है। मनोज चंदीला ने कहा कि हमें उम्मीद थी कि पार्षद गांव के लिए कुछ अच्छा करेगा लेकिन वो नकारा साबित हुआ है। वो तो सिर्फ डीलरी कर रहा है उसे नहीं लेना देना गांव के विकास से। वासुदेव चंदीला ने कहा कि वैसे तो पार्षद मिलता नहीं और जब मिलता है तो कहता है 1-2 काम करवाने के बात करके टरका देता है। उन्होनें कहा कि सारा गांव निकम्मे पार्षद से परेशान है और जल्दी ही आने वाले पार्षद चुनाव में उसे इसका खमियाजा भुगतना पड़ेगा।

 

गांव वालों ने कहा कि वे जल्दी ही बिजेन्द्र बाल्मीकि के साथ मिलकर माननीय मंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर से मिलेगें और आग्रह करेगें की हमारे गांव का भी विकास करवाया जाए। सभी गांव के लोगों ने एक सुर में कहा कि वे पार्षद नरेश नंबरदार का बहिष्कार करेगें और इस बार यदि टिकट बिजेन्द्र बाल्मीकि को मिलेगी तो तन,मन और धन से उसका सहयोग करेगें। पंयायत के पश्चात गांव के लोगों ने सीवरेज से भरी गालियों में जाकर पार्षद के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। इस अवसर पर किशन चंदीला,चौ.भंवरलाल,काका राजबीर,बाबूराम,राजेश नंबरदार,चौ.कालू,पंडित सुरेन्द शर्मा बबली,लाला,बिजेन्द्र वाल्मीकि व जैजू ठाकुर,लाला,विजयपाल,प्रवीन,पंकज व धमेन्द्र सहित सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सिद्धदाता आश्रम पहुंचे पूर्व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

बोले सुनता हूं कि आश्रम आने वालों की मन की मुराद पूरी होती है फरीदाबाद …