Breaking News

हथौड़े से एक युवक पर हमला करने वाले 2 बदमाशों को पुलिस ने‌ किया गिरफ्तार

 

रिपोर्ट  बी.आर.मुराद IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा

फरीदाबाद:वारदात के संबंध में थाना एनआईटी में आरोपी ललित,प्रदीप और सचिन के खिलाफ हत्या के प्रयास और अवैध हथियार से फायरिंग करने जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियो से क्राईम ब्रांच सेक्टर-30 द्वारा पूछताछ की जा रही है। तीसरे फरार आरोपी सचिन को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार। गिरफ्तार आरोपी ललीत व प्रदीप फतेहपुर चंदीला गांव के रहने वाले हैं।पुलिस उपायुक्त मुख्यालय नीतीश अग्रवाल ने प्रेसवार्ता में बताया कि आरोपियों ने आज सुबह करीब 10 बजे सेक्टर-21 डी एरिया में कार में सवार 3 बदमाशों ने एक युवक को हथौड़े और रॉड से पीड़ित के पैर तोड़ दिए और गोली चलाकर भाग रहे थे।

जिन्हें मौके से डायल 112 इआरवी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर बिजेन्द्र की टीम ने दो आरोपी ललीत और प्रदीप को काबू कर लिया है। तीसरा आरोपी सचिन मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पीड़ित व्यक्ति को पुलिस द्वारा फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। आपको बता दें कि सभी आरोपी और पीड़ित व्यक्ति फतेहपुर चन्दीला के रहने वाले है। पीड़ित मनीष ने वर्ष 2020 में आरोपी प्रदीप के भाई योगेश के साथ थाना एनआईटी के एरिया में जानलेवा हमला करते हुए मारपीट की थी। इस घटना की शिकायत एनआईटी थाना में दर्ज है। इसी रंजिश को लेकर बदले की भावना से आरोपियों ने पीड़ित व्यक्ति के साथ इस घटना को अंजाम दिया है।

 

फरार आरोपी सचिन को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ललित पर पूर्व में लड़ाई-झगड़े व अवैध शराब तस्करी के 2 मुकदमें तथा आरोपी प्रदीप पर एनडीपीएस एक्ट के 3 एवं लडाई झगडे के एक मुकदमें थाना एनआईटी में दर्ज है। आरोपी ललित व प्रदीप एवं पीड़ित मनिष तीनों अदालत से बेल पर चल रहे है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अग्रवाल वैश्य समाज की टीम को जिला प्रशासन द्वारा किया गया सम्मानित

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:अग्रवाल वैश्य समाज की टीम द्वारा लगातार लगते रक्तदान शिविर …