Breaking News

चोरी के ट्रकों को गांव अनगपुर में काटा जा रहा था मौके पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी एनआईटी नरेन्द्र कादयान के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना सुरजकुण्ड प्रभारी बलराज सिंह की टीम के SI योगेंदर ASI अमरजीत ने चोरी के वाहन को काट कर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पुलिस टीम को अपने सूत्रों से कल रात को सूचना मिली जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए एएसआई अमर जीत और सिपाही सोमपाल के द्वारा गांव अनगपुर में रेड की गई तो आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

मौके से पुलिस टीम ने कबाडे से लोढ़ किया गया केंटर व ट्रक के इंजन और अन्य पार्ट के साथ एक ट्रक बरामद किए गए है। मौके पर पूछताछ में पता चला की यह टीन सैड गोदाम नरेन्द्र उर्फ निन्दे जो गांव अनगपुर का रहने वाला है। इस गोदाम में आरोपी चोरी के वाहनों को लाकर काटकर रात के समय लोढ़ कर के ले जाते है।

मौके पर ट्रक RJ 09-GC-5059 का इंजन,कुछ पार्ट व नम्बर पेल्ट और एक ट्रक पर SKY WAY ROAD LINE PVT LTD लिखा हुआ बरामद हुआ है। जिसमें पुलिस टीम ने चालान मशीन की मदद से ट्रक के मालिको का पता लगाया गया जिसमें राजस्थान नम्बर ट्रक का मालिक ईनायत अली मिला जिससे फोन से सम्पर्क किया गया जिसमें ईनायत अली ने बताया कि उसका ट्रक 2 दिन पहले राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के एक गांव से चोरी हो गया था। आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

गांव अनगपुर में चलाए जा रहे टीन सैड गोदाम के मालिक की तलाश जारी है। जल्द गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी। पुलिस टीम दूसरे ट्रक के मालिक की भी छानबिन कर रही है। जल्द ट्रक के मालिक की तलाश कर पूछताछ की जाएगी।

मौके पर मिले कैन्टर एचआर-73-5400 को तथा अन्य सामान गैस सिलेन्डर,कैबिन व लोह के रोड को कब्जा पुलिस में लिया गया है। मामले में शामिल सभी आरोपियो की पुलिस टीम तलाश कर रही है। जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …