Breaking News

सांप दिखने से मचा हड़कंप

 

श्रावस्ती इंडियन बैंक की शाखा परिसर में एक साँप के दिखने से लोगों के बीच हड़कंप मच गया।
घटना के बारे में जानकारी के अनुसार सोमवार को दोपहर के समय, इंडियन बैंक के परिसर में एक साँप का दिखावा हुआ। यह दृश्य देखकर लोगों में चिंता और डर की भावना उत्पन्न हुई। वहीं बैंक कर्मचारियों ने तुरंत ही स्थिति को संभालने के लिए कार्रवाई की। बैंककर्मियों ने पुलिस और वन विभाग को जानकारी दी। इसके बाद स्थानीय पुलिस और वन विभाग की टीम जब तक पहुंची कि साँप मौका देखकर निकलने में कामयाब रहा। घटना के परिणामस्वरूप, लोगों के बीच आंशिक हड़कंप और उत्तेजना का माहौल था। वहीं साँप के चले जाने के बाद भी बैंक परिसर में अस्थिरता बनी रही। हालांकि धनी व्यक्तिगतता को बनाए रखने के लिए बैंक कर्मचारियों ने उनके मानसिक स्थिति को संभालने में मदद की।
साँप के दिखावे के बाद बैंक कर्मचारियों ने लोगों को सावधान रहने की सलाह दी। वे उन्हें बताया कि साँप की प्रवृत्ति बदल सकती है और वे इससे बचाव के उपायों के बारे में जागरूक रहें। इससे लोगों के बीच जागरूकता बढ़ी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आगामी त्यौहारों एवं जनपद में कानून व शांति व्यवस्था सहित अपराध नियंत्रण के दृष्टिगत पुलिस उप महानिरीक्षक विन्ध्याचल परिक्षेत्र मीरजापुर व पुलिस अधीक्षक मीरजापुर द्वारा की गई समीक्षा बैठक-

आज दिनांक 12.06.2024 को पुलिस लाइन स्थित सभागार कक्ष में पुलिस उपमहानिरीक्षक, विंध्याचल परिक्षेत्र, मीरजापुर …