Breaking News

दुष्कर्म के आरोपी को रुदौली पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

05/04/2021 मवई अयोध्या – कोतवाली रुदौली थाना अंतर्गत ग्राम शुक्लापुर से हैवानियत की सीमा पार कर एक दरिंदे द्वारा एक चार वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामनें आयी है , घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए चंद घंटों में ही दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है तथा मासूम को इलाज़ के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया जहां उसका इलाज चल रहा है । मिली जानकारी के अनुसार रविवार को रुदौली कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम शुक्लापुर निवासी युवक ज्ञानू उर्फ ज्ञानचंद पुत्र शत्रुघन ने गाँव की ही एक चार वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया ।

क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कोतवाली रुदौली अंतर्गत ग्राम शुक्लापुर में कल दिनांक तीन अप्रैल की शाम घर के बाहर खेल रही एक चार वर्षीय बालिका को गांव के ही ज्ञानू उर्फ़ ज्ञानचंद ने उठाकर गांव के बाहर नहर के पास ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया ।

 

बच्ची के चाचा द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर ज्ञानू उर्फ़ ज्ञानचंद के विरुद्ध मु.अ.सं. 158/2021 धारा 376 आईपीसी व ¾ पॉक्सो एक्ट व 3(2)वी एससी एसटी एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर थाना कोतवाली के उपनिरिक्षक संजय कुमार हेड कॉन्सटेबल आन्नद यादव व हेड कॉन्सटेबल अशोक यादव द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है अग्रेतर कार्यवाही अमल में लायी जाएगी , बच्ची को जिला महिला चिकित्सालय भेज दिया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मुख्यमंत्री योगी ने बाढ़ से निपटने की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारियों संग की वीडियो कांफ्रेंसिंग

    रिपोर्ट ब्यूरो   गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अपने सरकारी आवास …

Leave a Reply

Your email address will not be published.