Breaking News

दिल्ली की तर्ज पर दहला पूर्वांचल टुकडो मे मिली युवती मचा हाहाकार

 

टीम आईबीएन न्यूज

गर्लफ्रेंड की हत्या (Murder) करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) से भी युवती के साथ ऐसी ही हैवानियत की खौफनाक तस्वीर सामने आ रही है जहां पुलिस (Police) को युवती की टुकड़ों में कटी लाश बरामद हुई है.

दिल दहला देने वाली ये खबर आजमगढ़ के अहरौला थाना के पश्चिम पट्टी गांव की है. इस गांव के पास एक कुएं के अंदर से युवती का शव मिला है जिसके हाथ-पैर और सिर कटे हुए है और सिर्फ धड़ ही मिला है.

टुकड़ों में कटा मिला युवती का शव

गांव में कुएं से एक युवती की अर्धनग्न लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. खबर के मुताबिक दुर्वासा धाम से गहजी मार्ग पर कुएं के अंदर से युवती का शव बरामद हुआ है, जिसके हाथ पैर कटे थे और सिर गायब था. उसके शरीर पर मात्र एक अंतर्वस्त्र था.

युवती के शरीर के टुकड़े मिलने की खबर जब आसपास के इलाके में फैली तो वहां भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद धड़ को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अनुराग आर्य भी मौके पर पहुंच गए.

एसपी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि घटनास्थल पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम जांच पड़ताल में लगी है. हालांकि अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है. युवती के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि शव को यहां पर ठिकाने लगाया गया है,

जबकि हत्या कहीं और की गई है. पुलिस पड़ताल में लगी है कि किसी थाने में कोई अज्ञात युवती के गायब होने की सूचना दर्ज है या नहीं. पुलिस ये भी जानने की कोशिश कर रही है कि ये हत्या कब की गई है.

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया-बनकटा पुलिस टीम द्वारा 1.776 किलो गांजे के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

आज दिनांक 16.04.2024 को क्षेत्राधिकारी सलेमपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना बनकटा पुलिस टीम द्वारा …