Breaking News

सिसवा में आयोजित हुआ कार्यक्रम ‘आज की शाम देश के नाम’

Ibn24×7news
सिसवा बाजार महराजगंज
सिसवा नगर पालिका परिषद के आदि शक्ति भुअरी माई स्थान पे ‘आज की शाम देश के नाम ‘कार्यक्रम लोकप्रिय विधायक प्रेम सागर के नेतृत्व में आयोजित हुआ जिसमें सभी के मन में देशभक्ति का जज्बा एक साथ नजर आया ।

सभी लोग वीर अमर शहीदों को याद कर मनसा, वाचा और कर्मणा राष्ट्रहित में अपने आप को हमेशा तत्पर रहने के लिए कटिबद्ध हुये। इस अवसर पर भाजपा नेता अविनाश चौरसिया ने कहा कि हर व्यक्ति के जीवन में दो तरह के उत्तरदायित्व होते हैं एक परिवार और समुदाय के प्रति होता है तथा दूसरा उत्तरदायित्व देश के प्रति होता है।

इन दोनों तरह के उत्तरदायित्वो में राष्ट्र के प्रति जो उत्तरदायित्व है वह सबसे बड़ा होता है क्योंकि ऋषि-मुनियों और मनीषियों ने इस बात को स्वीकार किया है कि राष्ट्र धर्म से बढ़कर कोई धर्म नहीं होता है ।

इस अवसर पर तेजप्रताप, संजय चौरसिया , प्रदीप सिंह ,बृजेन्द्र बहादुर सिंह,सभासद जितेंद्र सोनी ,सागर चौरसिया, विजय जायसवाल, प्रिंस कपूर सोनी,दुर्गेश साहनी,अजय यादव, वीर सेन सूफी , राजेश रौनक , ठाकुर बृजेश शर्मा ,गेल व सोनू सहित तमाम लोग मौजुद थे । कार्यक्रम का संचालन अपने आवाज से महफिल में देश भक्ति गानों से चार चांद लगाने वाले उमेश जायसवाल ने किया।रिपोर्ट फणीन्द्र कुमार मिश्र

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

पसीना सूखने के पहले मजदूरो की मजदूरी मिल जाय यह सुनिश्चित करे अधिकारी:आर्यका अखौरी

टीम आईबीएन न्यूज गाजीपुर : जिलाधिकारी आर्यका अखौरी की अध्यक्षता में विभिन्न विभागो के अन्तर्गत …