Breaking News

पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा व उपायुक्त विक्रम सिंह ने लिया मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों का जायजा

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:बल्लबगढ़,सीपी विकास अरोड़ा और डीसी विक्रम सिंह ने एमसीएफ तथा फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण के अधिकारियो के साथ सेक्टर 22-सेक्टर-23 व संजय कालोनी के बुस्टिगं स्टेशन/ जलघर का अधिकारियों ने उद्घाटन से पहले दौरा किया। यह जालघर/बुस्टिगं स्टेशन प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल आगामी 20 नवंबर को जनता को समर्पित करेंगे।

इस जलघर सभी तैयारियां लगभग पूरी ली गई है। इस मौके पर पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा,जिला उपायुक्त विक्रम सिंह,नगर निगम के कमिश्नर जितेंद्र सिंह,एमसीएफ अतिरिक्त कमीशनर अभिषेक मीणा, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के भाई टिपरचंद शर्मा,ज्वाइंट कमिश्नर गौरव अंतिल,एसडीएम बड़खल पंकज सेतिया सहित एफएमडीए और नगर निगम निगम के अधिकारी मौजूद रहे।डीसी विक्रम सिंह ने अधिकारियों को दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि साफ सफाई,सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुख्ता इंतजाम करना सुनिश्चित करें।

निरीक्षण के दौरान स्टेज,बैकड्रा,उद्घाटन पत्थर, मीडिया और आमजन की बैठने की व्यवस्था सहित जनता के लिए द्वार खोलने बारे बारिकी से समीक्षा की।

इसके बाद गांव पाली में ओउम योग संस्थान ट्रस्ट के 24 वें वार्षिक उत्सव स्थल का निरीक्षण कर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश दिए। वहां पर भी तमाम पहलुओं पर बारिकी से समीक्षा की।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद आयॅरन एण्ड स्टील ट्रेंड्स एसोसिएशन ने मनाया होली मिलन समारोह

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:आयॅरन एण्ड स्टील ट्रेड्रस एसोसिएशन(फिस्टा) का होली मिलन समारोह …