Breaking News

देश और स्वयं के सम्मान के लिए खेलें खिलाड़ी:राजेश नागर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव विधानसभा के नीमका गांव में आयोजित विशाल कबड्डी टूर्नामेंट में विधायक राजेश नागर बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे। विधायक के पहुंचने पर ग्राम वासियों ने पगड़ी पहनाकर सत्कार किया। नागर ने मैदान में खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और शुभकामनाएं दीं।

विधायक राजेश नागर ने खिलाड़ियों से कहा कि वह देश और स्वयं के लिए खेल खेलें। खेलों में किसी भी प्रकार से द्वेष की भावना नहीं आनी चाहिए। खेल खेलते समय खेल की भावना को जागृत रखें और खेल समाप्त होने के बाद सभी मित्र हो जाएं।

उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार लगातार खिलाड़ियों के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। इसके अंतर्गत प्रत्येक गांव में व्यामशाला खोली गई है। यहां नीमका गांव में एक खेल स्टेडियम भी बनाया हुआ है।

जिसकी टीन शेड का कार्य चल रहा है,जल्द ही यह बनकर तैयार हो जाएगा। जिससे आने वाले समय में खिलाड़ियों को और सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।

विधायक राजेश नागर ने सभी आए खिलाड़ियों से बात करते हुए कहा कि आप खेलों को अपना करियर भी बना सकते हैं। आज खिलाड़ी बहुत बड़े इनाम जीतकर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण भी कर रहे हैं।

वहीं हमारी सरकार नौकरियों में भी उन्हें प्राथमिकता दे रही है। नागर ने कहा कि हरियाणा की सरकार देश में सबसे ज्यादा इनाम की राशि देने वाली राज्य सरकार है।

इस प्रतियोगिता में प्रथम विजेता नवादा फरीदाबाद और रनर अप भहडोल पलवल की टीम रहे। विजेता टीम को 21हजार रुपए और रनर अप टीम को 15 हजार रुपये का इनाम दिया गया।

इस अवसर पर सुरेंद्र बिधूड़ी,अमित भारद्वाज,रोहताश नागर,राजेन्द्र नागर,अभिषेक पहलवान,पंकज,ललित नागर, जस्सी नागर,घोडू तंवर,गौरव नागर,अजीत नागर,जगबीर सरपंच,तुषार नागर,तिलक नवादा,शंकर चैयरमैन,बिजेंद्र नागर,पम्मी पंडित आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

एनपीटीआई में तीन दिवसीय स्पोर्ट्स सिम्पोजियम का आयोजन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:विद्युत मंत्रालय भारत सरकार के राष्ट्रीय विद्युत प्रशिक्षण संस्थान …