Breaking News

पाटोदी/बालोतरा-पाटोदी ग्राम पंचायत की दुकाने मरने के कई साल बाद भी मालिकों के नाम से चल रही

IBN News 24×7

लोकेशन – पाटोदी/बालोतरा

रिपोर्टर – रूपाराम मेघवाल की ख़ास रिपोर्ट

पटौदी कस्बे में ग्राम पंचायत की 23 दुकानों का किराया बाकी मरने के बाद कई साल बाद भी उसी मालिक के नाम चल रही दुकाने ग्राम पंचायत की में बाजार में बनी 23 दुकानों का ग्राम पंचायत की ओर से बकाया किराया इसको लेकर नोटिस थमाया गया

पटौदी ग्राम पंचायत की 23 दुकानों का किराया लगभग 46 लख रुपए दुकानदारों के मालिकों में बकाया चल रहा है।
एक सप्ताह में दुकानदार किराया जमा नहीं कराया तो उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी

एक ही व्यक्ति के नाम से कई दुकानें किराए की गणित46 लाख नोटिस और गोलमोल पंचायत की ओर से पंचायत समिति मुख्यालय पर बनी कई दुकानों के बड़े गोलमोल सामने आए।
पाटोदी ग्राम पंचायत की दुकानों का मालिक मरने के बाद भी कई साल तक उसी के नाम चल रही दुकान और उसी के नाम चलने के बाद भी उसके परिजन आगे दुकानदारों को दे दी किराए पर इसकी खबर एक्सप्रेस न्यूज़ भारत के पत्रकार रूपाराम मेघवाल को पड़ी ख़बर जांच पड़ताल कर खुलासा किया।

ग्राम पंचायत के दुकानों 23 का लगभग कई समय से किराया बकाया चल रहा है वही एक दो लाख नहीं 46 लाख बकाया चल रहा है ऐसे में कह सकते हैं कि आधा करोड़ दुकानदारों के मालिकों में बाकी एक्सप्रेस न्यूज़ भारत के पड़ताल में खुलासा हुआ कि एक ही व्यक्ति के नाम दो-दो चार-चार दुकानें और उसी में पांच पांच में से लाख रुपए किराया बकाया कोई पता नहीं दुकान किसी के नाम और दूसरा कोई और रहा है अता पता भी नहीं है एक ही दुकान लगभग चार से पांच पार्टी के पास जा पहुंची।

About IBN NEWS

Check Also

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अग्रवाल ने किया मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क, ग्रामीणों ने जेसीबी से फूल बरसाकर किया स्वाग

    बीगोद – भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल …