Breaking News

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर विधायक राजेश नागर ने किया श्रद्धासुमन अर्पित

 

रिपोर्ट  बी.आर.मुराद IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा

फरीदाबादःभारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर अपने निवास पर विधायक राजेश नागर ने श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भाजपा के शिखर पुरुष रहे अटलजी का लोहा पक्ष विपक्ष सभी मानते थे। उनकी विदेशी नीति की समझ बहुत विशाल थी और सबको साथ लेकर चलने में उनके कौशल का कोई सानी नहीं था। उन्होंने पहली गैर कांग्रेसी सरकार का नेतृत्व कर पूरे कार्यकाल को प्राप्त किया। ऐसा करने वाले वह पहले प्रधानमंत्री थे। श्री वाजपेयी ने देश को विकास चाहने वाली सरकार दी।


राजेश नागर ने कहा कि अटलजी को भारत रत्न से सम्मानित किया गया है। हालांकि वह दुनिया के ऐसे नगीने थे,जिनका कोई मुकाबला नहीं था। श्री नागर ने कहा कि आज हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ऐसी ही सक्षम सरकार के मुखिया हैं। भाजपा का मूल मंत्र जनता में बिना भेदभाव के विकास और रोजगार मुहैया करवाना है। हमें अपने संस्कारों पर गर्व है और ऐसे संस्कार देने वाले अटल सरीखे व्यक्तित्व को नमन करते हैं।
इस अवसर पर तिगांव मंडल अध्यक्ष गिर्राज त्यागी,सचिव तिलक भाटी,किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष कृष्ण कुमार,ओबीसी मोर्चा मंडल अध्यक्ष पंकज तंवर, हरिओम,सुमित,अमित,रिषभ, विनोद,हरीश,योगेश कुमार, संदीप,हेमंत,राजा श्रीवास्तव,भजनलाल,प्रदीप सोनी,तिगांव मंडल मीडिया प्रभारी सुधीर मेहता आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

18 ग्राम स्मैक सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार

18 ग्राम स्मैक सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार फरीदाबाद से …