Breaking News

विधायक राजेश नागर ने विजय संकल्प रैली के लिए गांव गांव किया जनसंपर्क

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

 

फरीदाबाद:तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक राजेश नागर ने विजय संकल्प रैली की सफलता के लिए दर्जन भर गांव में पहुंचकर लोगों को निमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल को आयोजित होने वाली विजय संकल्प रैली की सफलता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार नारे को शक्ति मिलेगी। उन्होंने सभी से भाजपा उम्मीदवार केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर को वोट देकर तीसरी बार जिताने की अपील की।

14 अप्रैल को सेक्टर 31 एत्मादपुर में विजय संकल्प रैली का आयोजन होना है,जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी मुख्य अतिथि के रूप में पहुंच रहे हैं। इस रैली की सफलता के लिए भारतीय जनता पार्टी के संगठन ने पूरी शक्ति लगा रखी है। वैसे भी मुख्यमंत्री सैनी की ताजपोशी के बाद फरीदाबाद में यह पहली रैली है,जिसकी सफलता फरीदाबाद लोकसभा में जीत तय करेगी। इसी के तहत विधायक राजेश नागर ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांवों पलवली,बादशाहपुर,ददसिया,किडावली,टिकावली रिवाजपुर,कांवरा,राजपुर कलां,अलीपुर तिलोरी,अमीपुर चीरसी आदि गांवों में जनसंपर्क किया।

 

गौरतलब है कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में 25 मई को छठे चरण में मतदान होना है। विधायक राजेश नागर ने कहा कि कृष्ण पाल गुर्जर इस बार सभी रिकार्ड को तोड़ते हुए जीत दर्ज करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के नारे को साकार करने में अपना सहयोग देंगे। नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र से सर्वाधिक वोट देकर हम गुर्जर को जिताएंगे। उन्होंने जनता से कहा कि आप लोग अधिक से अधिक संख्या में पहुंचें और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को सुनें। नागर ने दर्जन भर गांव में जाकर वहां की सरदारी और आमजन से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने मुझे जितना प्यार दिया है वह प्यार मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की रैली में भी दिखाना है और फरीदाबाद से भाजपा उम्मीदवार कृष्ण पाल गुर्जर को जिताना है।

नागर ने कहा कि आज जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में ही भारत और हरियाणा का विकास देख रही है। इस विकास को संकल्प मानते हुए तीसरी बार डबल इंजन की सरकार आना बहुत जरूरी है। इसलिए वह जनता जनार्दन के पास जा रहे हैं। जहां उन्हें जनता का भरपूर सहयोग और समर्थन मिल रहा है। इस दौरान दर्जनों स्थानों पर विधायक राजेश नागर का फूल माला और पगड़ी पहनाकर लोगों ने स्वागत किया और कहा कि अपने प्यारे विधायक के लिए हम हमेशा साथ हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

इंडियन नेशनल लोकदल ने सुनील तेवतिया को फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से किया उम्मीदवार घोषित

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:बल्लभगढ़ की रियासत के अमर शहीद राजा नाहर सिंह …