Breaking News

मवई अयोध्या – रुदौली विधानसभा में जगह जगह चौपाल लगा कर किया महिलाओ को जागरूक

 

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS

सपा ने दिया महिलाओं को सम्मान – सरोज यादव

अयोध्या – रुदौली विधानसभा में मां कामाख्या नगर पंचायत के वार्ड नंबर 3 के गणेश पुर के करौदी में, वार्ड नंबर 15 कालिका नगर नैयामऊ एवं भौली में महिला जागरूकता कार्यक्रम समाजवादी महिला सभा जिलाध्यक्ष श्रीमती सरोज यादव ने अपने साथियों के साथ को संबोधित करते हुए संगठन को मजबूत करने एवं रुदौली विधानसभा के हर ब्लॉक हर बूथ पर महिला संगठन को अधिक से अधिक मजबूती प्रदान करने एवं उनको आगे बढ़ाने की बात करते हुए कहा कि हम इस देश की आधी आबादी है और अगर महिला बहने मजबूत रहेंगी तो 2024 में हम इस तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे जिस तरह से सरकार महंगाई बढ़ रही है किचन महंगा कर दिया है बच्चों की किताब कापी महंगी हो गई है हर एक चीज महंगी है जिससे महिलाएं सफर कर रही हैं ऐसे में हम महिलाओं को अब कमर कसनी होगी और 2024 में सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करना होगा जिससे आने वाला समय में महंगाई बेरोजगारी असुरक्षा आदि पर नियंत्रण लगाया जा सके।

उन्होंने यह भी कहा कि हमारी महिला बहने बहुत ही मजबूत है और अगर हम कुछ ठान लेते हैं वह काम करने की जज्बा रखते हैं इसलिए हम अपनी बहनों से संगठन को और अधिक धार देने एवं मजबूती प्रदान करने के लिए आवाहन करते हैं जिससे वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने का काम कर सके ।

श्रीमती सरोज यादव जी ने कहां की समाजवादी पार्टी ने ही महिलाओं को सबसे ज्यादा सम्मान दिया है चाहे पंचायतों में महिलाओं का आरक्षण हो चाहे नौकरियों में महिलाओं की भागीदारी हो चाहे समाजवादी पेंशन के माध्यम से महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने का मामला हो। उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश देश को प्रधानमंत्री देता है। लोकसभा चुनाव उत्तर प्रदेश का बहुत बड़ा चुनाव है।

भाजपा देश के बड़े विपक्षी नेताओं के खिलाफ तमाम तरह की साजिश और षडयंत्र कर ईडी और सीबीआई का प्रयोग कर लोकसभा चुनाव 2024 को प्रभावित करने का प्रयास कर रही है। भाजपा मंहगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को दबाने के लिए जबरन विपक्षी नेताओं को फर्जी केस में फंसाती है। भाजपा लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है। भाजपा के इन हथकंड़ो से संघर्षशील नेता और कार्यकर्ता डरने वाले नही उत्तर प्रदेश में सिर्फ 4 प्रतिशत बेरोजगारी दर बताई जा रही है जो सरासर गलत है।

इसका मतलब क्या 90 प्रतिशत बेरोजगारों को रोजगार मिल गया है? गैस सिलेण्डर, सब्जी,दूध, आटा, दाल सब महंगा हो गया है। महंगाई से लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। भाजपा के पास महंगाई कम करने का कोई भी जवाब नहीं है।
प्रदेश सचिव छोटे लाल यादव जी ने कहा कि किसान छला गया है। उसको न तो एमएसपी मिली नहीं उसकी आय दुगनी हुई। गन्ना किसान को बकाया भुगतान भी नहीं मिला। नौजवान का भविष्य अंधेरे में हैं।

शिक्षामित्र आज भी परेशान और बेहाल हैं। गरीब की रोजी-रोटी पर आफत है। कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट है। अपराधी बेखौफ हैं। खाकी की साख में गिरावट है। उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा को सबक सिखाएगी। सरकार पूरी तरह से फेल है न नौजवानों को रोजगार दे पाई, न महिलाओं को सुरक्षा, न महंगाई को नियंत्रित कर पा रही है जनता परेशान है त्राहिमाम त्राहिमाम कर रही है। कार्यक्रम में रेशमा यादव,मंजू रावत, रोशनी, शुसमा राजेंद्र यादव, निर्मला देवी,अंकुर यादव, बाबा फरीद आदि लोग उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सर्वेश्वरी समूह की शानदार पहल : साफ सफाई के साथ शहर के धार्मिक स्थलो मे फैलेगी भक्ति की सुगंध

  टीम आईबीएन न्यूज ब्यूरो रिपोर्ट गाजीपुर:सर्वेश्वरी समूह वाराणसी अघोर परिषद ट्रस्ट के तत्वाधान में …