Breaking News

मवई अयोध्या – शिक्षक दिवस पर पत्रकार मुनीर अहमद को किया गया सम्मानित

 

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS

अयोध्या – रूदौली तहसील क्षेत्र के प्रसिद्ध हाजी सोहेल इंटर कॉलेज धमोरा जाखौली में शिक्षक दिवस रूप में हाजी सोहेल इंटर कॉलेज की ओर से महान शिक्षक पूर्व राष्ट्रपति स्व डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी की जयंती पर दिप प्रज्जलित व पुष्प अर्पित करके शिक्षक दिवस बड़े धूम धाम से मनाया गया जिसमें हाजी सोहेल इंटर कॉलेज के प्रबंधक शकील अहमद एडवोकेट व सामाजिक कार्यकर्ता समाजसेवी कमल तिवारी उर्फ कल्लू महाराज को पेन देकर किया सम्मानित पत्रकार मुनीर अहमद अंसारी को शिक्षक सम्मान पर थरमस व माला पहना कर श्री शकील अहमद एडवोकेट ने समान्नित किया।

इस मौके पर रूदौली छेत्र के सम्मानित शिक्षकों को फूल माला पहना कर सम्मानित किया।खास कर उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से अयोध्या जनपद बेहतर शिक्षक के रूप में चैनित किये गये शकील अहमद एडवोकेट को भी सभी ने सम्मानित क्या रूदौली का नाम प्रदेश में रौशन करने के लिए श्री शकील अहमद एडवोकेट को बधाई दी संचालक के रूप में प्रबंधक शकील अहमद एडवोकेट थे।

आये हुए अतिथियों ने शिक्षा के छेत्र में जो शिक्षक काम कर रहे हैं उनकी सराहना काफी सराहना की और शिक्षा को और आगे ले जाने की संकल्प लिया गया। हमेशा शिक्षक और सामाजिक कार्यकर्ता व पत्रकारिता को बढ़ावा देने के लिए अच्छे से अच्छा कार्यक्रम कर के समाज को एक नई दिशा देते हैं और हौसला बढ़ाते हैं।

इस सराहनीय कार्यक्रम के लिए सभी को बहुत बहुत बधाई व शुभकामनाएं दी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पंजिकाओ के डिजिटाइजेशन एवं आनलाईन उपस्थिति के खिलाफ शिक्षको ने कलेक्ट्रेट पर भरा हुंकार

0 कहा- हाफ डे लीव, 30 ईएल सहित अन्य जरूरी सुविधाएं हो उपलब्ध 0 अवकाश …