Breaking News

मवई अयोध्या – विधायक ने आद्दया डायग्नोस्टिक सेंटर का किया उद्घाटन

 

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS

अयोध्या – रविवार को पटरंगा रोड स्थित मवई चौराहा पर आद्दया डायग्नोस्टिक सेंटर के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित क्षेत्रीय विधायक राम चन्द्र यादव ने फीता काटकर सेंटर का उद्धघाटन किया।इस अवसर पर सेंटर संचालक डॉ कुलदीप सिंह यादव मुख्य अतिथि का स्वागत पुष्प गुच्छ व अंग वस्त्र भेंटकर किया।

इस दौरान क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। आर एन हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर व आद्दया डायग्नोस्टिक सेंटर के संचालक डॉ कुलदीप सिंह यादव ने बताया कि सेंटर पर सभी प्रकार की खून की जांच,डिजिटल एक्स-रे,ईसीजी,हार्मोनल जांच,बलगम जांच,थायरॉइड जांच सहित अन्य जांचे आधुनिक उपकरणों से लैस प्रशिक्षित स्टाफ के जरिये की जाएगी।

घर से सैम्पल लेने की भी सुविधा उपलब्ध रहेगी। उन्होंने बताया कि जल्द ही अल्ट्रासाउंड की मशीन लगाई जाएगी।जिससे स्थानीय लोगों को सुविधाएं मिलेंगी इस अवसर पर विधायक ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में आधुनिक मशीनों से लैस डायग्नोस्टिक सेंटर की आवश्यकता थी।ऐसे सेंटरों से आम जनता को सुविधा    मिलेगी।
उद्घाटन के अवसर पर भाजपा नेता निर्मल शर्मा,वासु देव गुप्ता,सुनील कुमार गुप्ता,समाजसेवी जगन्नाथ यादव,नौमी लाल यादव,डॉ राम तीरथ यादव,मंडल अध्यक्ष अंजनी साहू,फरहान खां, श्याम सिंह यादव,संग्राम सिंह यादव,गिरधारी यादव,ध्रुव चंद्र यादव,मो.खान,तारिक खान,जुनेद अहमद, सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

तेज रफ्तार हाइवा ने ट्रक को पीछे से मारी टक्कर, चालक घायल

  मीरजापुर। अहरौरा थाना क्षेत्र के बाराडीह गांव में हाइवा ने ट्रक में पीछे से …