Breaking News

मनोहर ने दी देश-प्रदेश को पारदर्शी और ईमानदार सरकार:कृष्णपाल गुर्जर

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:2014 के बाद 10 वर्षो में मोदी-मनोहर ने जिस तरह की पारदर्शी और ईमानदार सरकार देश-प्रदेश में दी है,
इसकी मिसाल नहीं मिलती।

मोदी की गारंटी और विकसित भारत का संकल्प के साथ देश मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। देश की जनता ने संकल्प कर लिया है कि मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है उसी तरह फरीदाबाद लोकसभा के जन जन ने भी तय कर लिया है कि फरीदाबाद की सीट को पहले से ज्यादा मतों से जिताना है। केन्द्रीय राज्य मंत्री और फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने नगर निगम के पार्षदों के साथ बैठक में यह कहा।

एनआईटी स्थित होटल महालक्ष्मी में कृष्णपाल गुर्जर ने नगर निगम के सभी पार्षदों के साथ बैठक कर आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर भोजन पर चर्चा की। कृष्णपाल गुर्जर को फरीदाबाद लोकसभा की टिकट मिलने पर फरीदाबाद की महापौर सुमन बाला,वरिष्ठ उप महापौर देवेन्द्र चौधरी,उप महापौर मनमोहन गर्ग,फार्मेसी काउन्सिल के चेयरमैन और पार्षद धनेश अदलखा और उपस्थित सभी पार्षदों ने बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को पहले से ज्यादा मतों से जिताकर तीसरी बार संसद में भेजेंगे।

इस अवसर पर नगर निगम के पार्षद जितेन्द्र यादव,ओमप्रकाश रेक्सवाल,अजय बैसला,विनोद भाटी,महेन्द्र सरपंच,सतीश चंदीला,राकेश चौधरी,विकास भारद्वाज,संदीप भारद्वाज,मनोज नासवा,जसवंत सिंह,विनोद भाटी,जयवीर खटाना,सुरेन्द्र अग्रवाल,मुकेश डागर,सुभाष आहूजा,छत्रपाल यादव,बुद्धा सैनी,बिजेन्द्र शर्मा,कविन्द्र चौधरी, रतनपाल,राकेश तंवर,दीपक यादव,कुलवीर तेवतिया,सतीश फागना आदि उपस्थित रहे।

कृष्णपाल गुर्जर ने टिकट मिलने पर भाजपा केन्द्रीय व प्रदेश नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने उन पर जो विश्वास जताया है, उस पर खरा उतरेंगे और फरीदाबाद लोकसभा की सीट को पहले से ज्यादा मतों से जीतकर मोदी जी के भाजपा 370 पार और एनडीए 400 पार के नारे को चरितार्थ करने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि 2014 के बाद जब से देश की बागडोर मोदी जी के हाथ में आई है,उन्होंने देश की जनता को मजबूत करने का कार्य किया है। देश-प्रदेश के विकास के साथ पिछले 10 वर्षों में फरीदाबाद लोकसभा का भी चंहुमुखी विकास हुआ है।

फरीदाबाद लोकसभा की कनेक्टिविटी के लिए नए हाईवे का निर्माण, पुल और अंडरपास बनाना, पार्कों के सौन्दर्यकरण,आरएमसी से सड़कें,स्ट्रीट लाइट और हाई मास्क लाइट,सामुदायिक भवन बनाना,मेट्रो का विस्तार,रेलवे स्टेशन का जीर्णोधार आदि अनगिनत विकास कार्यों से हर ओर विकास ही विकास नजर आ रहा है। जनता के आशीर्वाद से अगले 5 वर्षों में पहले से भी ज्यादा विकास करने और जनता को मजबूत करने का कार्य करेंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …