Breaking News

भगवान राम’ राहुल भूचर ने किए रामलला के दर्शन, बोले- अपनाएं उनके आदर्श

 

ब्यूरो रिपोर्ट सत्यम सिंह IBN NEWS अयोध्या

अयोध्या की रामलीला में भगवान राम का किरदार निभा रहे अभिनेता राहुल भूचर ने रामलला के दर्शन किए. भूचर रामलला के दरबार पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया. राहुल भूचर के साथ अभिनेता राकेश बेदी और उनका परिवार भी था. सभी लोगों ने रामलला के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया.
इस दौरान राहुल भूचर ने कहा कि भगवान राम के आदर्शों को अपने जीवन में अपनाना चाहिए. उन्होंने कहा कि भगवान राम और रावण हर व्यक्ति के अंदर में है. यह व्यक्ति को तय करना है कि वह राम का अनुसरण करना है या फिर रावण के पद चिन्हों पर चलना है.


उन्होंने आगे कहा कि अयोध्या की रामलीला भव्य है. हम पूरी शिद्धत के साथ अपने किरदारों को निभा रहे हैं. हम लोग पिछले दो महीने से रात-दिन इसकी तैयारी कर रहे हैं. आज ही विश्व भर में लगभग 20 करोड़ दर्शकों ने अयोध्या की रामलीला को देखा है. मुझे ऐसा लगता है कि अयोध्या की रामलीला और भव्य होती जाएगी. आज जो हमें रामलला का आशीर्वाद मिला है हम धन्य हो गए और यह पोशाक धन्य हो गयी है.
भूचर ने बताया कि भगवान राम से रामलला के संस्कार हैं पूरे विश्व में फैले ऐसा आशीर्वाद मांगा है. उन्होंने कहा कि पिछले साल रामलीला को 16 करोड़ लोगों ने देखा था. इस साल 20 करोड़ों लोगों ने देखा. अभी 6 दिन बचे हैं. मैं बहुत ज्यादा खुश हूं कि मैंने कितने पास से रामलला के दर्शन किए. ऐसा सौभाग्य किसी को बहुत कम नसीब होता है. मैं एक कलाकार हूं और कुछ नहीं हूं.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …