Breaking News

कुमारगंज पुलिस टीम ने रोटावेटर चोरों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

चार माह पूर्व कुमारगंज थाना क्षेत्र से रोटावेटर हुआ था चोरी रोटावेटर चोरी के मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस ने किया था मुकदमा दर्ज

अयोध्या-खंडासा थाना क्षेत्र के चितौरा गांव निवासी सुशील यादव बीते 26 मार्च 2021 को अपना रोटावेटर बनवाने के लिए कुमारगंज थाना क्षेत्र के बघौड़ा चौराहा स्थित तिवारी मिस्त्री के यहां दिया हुआ था। जहाँ से रोटावेटर मशीन की चोरी हो गई सुशील यादव व तिवारी मिस्त्री ने रोटावेटर की खोजबीन में जुट गए लेकिन रोटावेटर का कोई अता पता ना लगता देख पीड़ित सुशील यादव ने 20 जुलाई2021को कुमारगंज पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दिया।

पीड़ित की तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस ने अपराध संख्या 331/21 धारा 379 के तहत मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की में जुटी हुई थी। बृहस्पतिवार को मुखबिर ने कुमारगंज पुलिस को सूचना दिया कि दो लोग चोरी हुए रोटावेटर को टाटा मैजिक डाला गोल्ड यूपी 42 सीटी 1467 से लेकर कहीं ठिकाने लगाने के लिए बीसा का पुरवा चौराहा की ओर जा रहे हैं ।

सूचना मिलते ही कुमारगंज थाने की उप निरीक्षक संतोष कुमार मौर्या, राजकुमार यादव ,अभिषेक सिंह, कांस्टेबल मनदीप चौधरी, रविशंकर की टीम बीसा का पुरवा चौराहे पर पहुंचकर गाड़ी का इंतजार कर ही रहे थे कि उसी बीच टाटा मैजिक डाला पहुंच गई पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए रोटावेटर लदे वाहन को हिरासत में लेकर दोनों आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की तो उक्त दोनों आरोपियों ने रोटावेटर चोरी करने की बात कबूल की।

पुलिस टीम ने वाहन व रोटावेटर समेत दोनों आरोपियों को पकड़ कर थाने ले आई। उप निरीक्षक राज कुमार यादव ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था रोटावेटर चोरी के मामले में पुलिस टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।वही चोरी में शामिल अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है जल्द ही उनको भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ग्रामीण बैंक कर्मियों की हड़ताल में 92 शाखाएं रही बंद

  अयोध्या रिपोर्टर कामता शर्मा अयोध्या ग्रामीण बैंक कर्मियों की हड़ताल ग्रामीण बैंको के संगठन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *