Breaking News

बस चंद घंटे का इंतजार और सब साफ साफ की 2022 में किसके सर होगा जीत का सेहरा

 

बस आज की रात वो अंतिम रात है जिसके बीतने के बाद कल होगा कितनो के भविष्य का फैसला

अंबेडकरनगर ब्यूरो चीफ मुकेश मिश्र

अंबेडकरनगर – 2022 का विधानसभा चुनाव जीतकर विधायक बनने का सपना संजोए जिले के पांच विधानसभाओं के 60 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होने का समय बस अब चंद घंटे शेष रह गए है । 10 मार्च को मतगणना होनी है। इसी के साथ प्रत्याशियों की बेचैनी भी बढ़ने लगी है। प्रत्याशी और समर्थक सुबह से शाम तक बूथवार आंकड़ों की गुणा-भाग लगाने में जुटे हैं। मतगणना में अब चंद घंटे ही शेष बचे हैं। ऐसे में प्रत्याशियों की धड़कनें बढ़ने लगी हैं.

 

तो वहीं कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने भी एक बार फिर से अपना समीकरणों का पिटारा खंगालना शुरू कर दिया है। जनपद की पांचो सीटों पर गठबंधन व भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों में मुकाबला माना जा रहा है। सियासी दलों ने अपने-अपने हिसाब से हार-जीत के समीकरण फिट कर रखे हैं।

मजे की बात तो यह है कि गठबंधन व भाजपा अपनी-अपनी जीत पक्की बता रहे हैं। तारीख नजदीक आने के साथ चुनावी रणभूमि में हर दांव-पेंच अपनाने वाले प्रत्याशियों की बेचैनी भी बढ़ने लगी है। सभी प्रत्याशियों की ओर से पांचो विधानसभा क्षेत्रों के लिए ईवीएम की सुरक्षा के लिए पहरा भी दिया रहा है।

मतगणना पर ही सभी की निगाहें टिकी हुई है। प्रत्याशियों, समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ ही जनता को भी चुनाव परिणाम का इंतजार है। हालांकि पूरी तस्वीर तो 10 मार्च को साफ हो ही जाएगी, लेकिन फिलहाल जिले में चुनाव परिणाम को लेकर चर्चा जोरों से चल रही है। ग्रामीण मतदाताओं में भी पहले की तरह चुनाव परिणाम को लेकर फिलहाल उत्साह नजर आ रहा है।

चाय नाश्तो की दुकानों पर कल की होने वाले मतगणना के बारे में चर्चा पर चर्चा जारी है अपने अपने चहेते प्रत्याशियों का जीत का लोग शत प्रतिशत दावा कर रहे है हालांकि कल जैसे जैसे दिन चढ़ता जायेगा रुझान आने लगेगा और सब साफ साफ प्रतीत हो जाएगा की जीत का सेहरा किसके सर बंधेगा किसके नही ।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विद्यालय में सर्वाधिक अंक हासिल करने वाले छात्र छात्राओ को किया गया सम्मानित

  मीरजापुर। जय हिन्द विद्या मंदिर इंटर कालेज अहरौरा सर्वाधिक अंक हासिल कर जनपद स्थान …