Breaking News

जालौर पुजारी हत्याकांड- हनुमान मंदिर में चोरी के इरादे से आए अज्ञात हमलावरों ने मंदिर के पुजारी को मार डाला

 

भगवान के मंदिर में भी आम आदमी सुरक्षित नहीं है

मनीष दवे IBN NEWS

भीनमाल, जालोर- बागोड़ा थाना क्षेत्र के धुम्बडिय़ा गांव में वृद्ध पुजारी की हत्या कर दानपात्र व नकदी ले जाने की वारदात से सनसनी फैल गई। पुजारी कुटिया में अकेले ही रहते थे। संभवतया इसलिए बदमाशों ने नकदी के लिए हमला किया। पुलिस के अनुसार धुम्बडिय़ा निवासी घेवरदास पुत्र तिलोकदास संत ने रिपोर्ट देकर बताया कि गांव में नदी किनारे देवालय में वर्षों से उनके चाचा नेनुदास (72) पुत्र लस्सीदास संत पूजा-अर्चना करते थे। वे लम्बे समय से यहीं पर कुटिया में रहते थे। सोमवार रात आए कुछ लोगों ने पुजारी पर हमला कर दिया।

मारपीट में गंभीर रूप से घायल कर बदमाश वहां से दानपात्र व बैग में रखी नकदी लेकर फरार हो गए। जानकारी मिलने पर आसपास के लोग व परिजन वहां आए तथ पुजारी को घायलावस्था में उपचार के लिए ले गए। बागोड़ा में प्राथमिक उपचार के बाद भीनमाल रैफर कर दिया, जहां ले जाते समय उनका दम टूट गया। सूचना मिलने पर पुलिस निरीक्षक छतरसिंह मौके पर पहुंचे और शव बागोड़ा अस्पताल में रखवाया। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या व चोरी का मामला दर्ज किया है।

 

पुलिस अधीक्षक ने लिया जायजा, पुलिस अधीक्षक हर्षवद्र्धन अग्रवाला भी मौके पर पहुंचे तथा मुआयना किया। साथ ही पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए। मामले की तफतीश को लेकर डीएसपी शंकरलाल, भीनमाल सीआई थानाधिकारी दुलीचंद समेत अन्य पुलिस अधिकारी भी दिनभर जानकारी जुटाते रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग भीनमाल: क्षेमंकरी माता ट्रस्ट अध्यक्ष का निधन,

  भीनमाल सहित पूरे मारवाड़ ( श्रीमाल क्षेत्र ) में शोक की लहर, मनीष दवे …