Breaking News

इंडियन ऑयल द्वारा शिरडी साई बाबा स्कूल को बस का अनुदान

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:इंडियन ऑयल (आर एण्ड डी) फरीदाबाद द्वारा शिरड़ी साई बाबा स्कूल सेक्टर-86 फरीदाबाद को एक बस छात्रों के स्कूल आने-जाने के लिए प्रदान की गई।

इंडियन ऑयल डायरेक्टर आलोक शर्मा ने कहा कि मुझे यह जानकर बड़ी खुशी हुई शिरडी साई बाबा स्कूल द्वारा 2000 बच्चों को उच्च कोटि की निःशुल्क शिक्षा के साथ भोजन,वर्दी,किताब-कापियां इत्यादि प्रदान की जा रही है और CBSE का 10वीं व 12वीं का परिणाम हर साल 100% होता है।

साई धाम द्वारा छात्रों के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए एकेडमी भी चलाई जा रही है। मेधावी छात्रों को 12वीं के बाद आगे पढ़ने के लिए संभव सहायता व मार्गदर्शन दिया जाता है। साई धाम की गुणवता के लिए छात्रों को इंडियन ऑयल ने बस का अनुदान दिया। अलोक शर्मा की धर्मपत्नी लक्ष्मी शर्मा ने कहा कि मैं स्वयं साई धाम के संस्था द्वारा चलाई जा रही सामाजिक कार्यों से प्रेरित होकर साईस के छात्रों को सप्ताह में एक बार आकर पढ़ाया करूंगी।

साई धाम के संस्थापक अध्यक्ष डॉ.मोती लाल गुप्ता ने इंडियन ऑयल की पूरी टीम का आभार प्रकट किया। शिरडी साई बाबा स्कूल को इंडियन ऑयल द्वारा पहले भी छात्रों के लिए एक बस दी गई थी। स्कूल की प्रधानाचार्या बीनू शर्मा ने कहा कि इस बस के मिलने से असहाय बच्चों स्कूल आने जाने में काफी सुविधा हो जाएगी।

कार्यक्रम में इंडियन ऑयल से देवाशिष भट्टाचार्य, मधुसुदन साहू,उमेश श्रीवास्तवा, डॉ. सी.कनन,डॉ.अलेक्स पुलीकोटी,ऐ. के. झा, एम श्रीनाथन,डॉ.पी शक्तिवेल, डेज़ी गोयल,के साथ संध्या गुप्ता एडवोकेट,रतन मुंशी,यू.एस.अग्रवाल,मनोहर पुनियानी,अमित आर्या,नरेन्द्र जैन एवं स्कूल के शिक्षकगण विशेष तौर पर उपस्थित थे। छात्रों द्वारा दी गई प्रस्तुति ने सभी गणमान्य अतिथियों का मन मोह लिया। कार्यक्रम का संचालन आजाद शिवम दीक्षित ने किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोलकाता से गुमशुदा बच्चे को तलाश करने पर पिता ने पुलिस का किया धन्यवाद

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हम आपको बता दें कि 15 जून को सेक्टर-3 से …