Breaking News

देश में ‘इंडिया’ गठबंधन की बनेगी सरकार:राकेश भड़ाना

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता राकेश भड़ाना ने कहा है कि देश में‘इंडिया’गठबंधन की बहुमत से सरकार बनेगी और उसके बाद सही मायनों में देश का विकास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि चुनावों में जिस प्रकार से समाज की छत्तीस बिरादरी ने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को समर्थन दिया है,उससे स्पष्ट हो गया है कि भाजपा सत्ता से बाहर हो रही है और देश में नई सरकार बनने जा रही है।

यहां जारी प्रेस बयान में राकेश भड़ाना ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों ने दस सालों तक केवल भ्रष्टाचार व महंगाई को बढ़ावा दिया है,इस दौरान गरीब और गरीब हुआ है,जबकि अमीर और अमीर हुआ है। सरकार ने पूंजीपतियों के हाथों की कठपुतली बन लोगों का जीना दुश्वार कर दिया।

जहां आज गरीब आदमी के समक्ष अपने परिवार का भरण पोषण करना मुश्किल हो गया है वहीं लोग बुनियादी सुविधाओं को लेकर त्राहि-त्राहि करने को मजबूर हो रहे है। यह सब आक्रोश चुनावों में जनता ने वोट के रुप में बाहर निकाला। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से भाजपा सरकार ने ईडी,आयकर विभाग सहित अन्य स्वतंत्र एजेंसियों का इस्तेमाल विपक्ष की आवाज दबाने के लिए किया,जिसे जनता भली भांति जान गई है और चुनावों में जनता ने भाजपा के खिलाफ मतदान करके अपना आक्रोश जाहिर किया। राकेश भड़ाना ने कहा कि दिल्ली में भी गठबंधन सातों सीटों पर विजयी हासिल करेगा और पंजाब व हरियाणा में भी गठबंधन के उम्मीदवार विजयी होंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनता को झूठे प्रलोभन देकर जितना बहकाना था,बहका लिया,जब जनता जागरुक हो चुकी है और उन्होंने चुनावों में जनविरोधी भाजपा सरकार को वोट की चोट से करार जवाब देकर‘इंडिया’
गठबंधन पर अपने विश्वास की मोहर लगाई है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आधुनिक भारत के निर्माण में नेहरू जी ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका:बलजीत कौशिक

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की …