Breaking News

हरियाणा कर्मचारी महासंघ की हुई अहम बैठक

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:हरियाणा कर्मचारी महासंघ की एक आवश्यक मीटिंग सेक्टर-11 स्थित जन स्वास्थ्य विभाग कार्यालय के प्रांगण में हरियाणा कर्मचारी महासंघ के जिला कार्यालय पर जिला प्रधान कर्मवीर यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

जिसमें विभिन्न विभागों के सभी कर्मचारी पदाधिकारी साथियों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। इस अवसर पर विशेष रूप से मुख्य अतिथि हरियाणा कर्मचारी महासंघ के प्रदेश महासचिव सुनील खटाना ने सभी कर्मचारी साथियों को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 09 जनवरी 2023 को हरियाणा कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर कर्मचारियों की मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार के नाम ज्ञापन भेजा जाएगा।

महसंघ के इस ज्ञापन के माध्यम से सरकार को अवगत कराया जाएगा। कि अब सरकार के पास मात्र 22 माह का समय शेष बचा है। प्रदेश सरकार कर्मचारियों की मुख्य मांगें जिनमें पुरानी पेंशन बहाली कौशल रोजगार निगम को बंद करना, सभी कच्चे कर्मचारियों को पक्का करना,निजीकरण पर पूर्णतःरोक लगाना,पूर्णतःकैशलेस मेडिकल सुविधा प्रदान करना,पुरानी एक्स ग्रेशिया पॉलिसी लागू करना आदि जैसी मुख्य मांगों पर संज्ञान लेकर उन्हें तुरंत प्रभाव से लागू करने का काम करें। अन्यथा आने वाले समय में निश्चित तौर पर सरकार को कर्मचारी वर्ग की अनदेखी का खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

इस अवसर पर सभी विभागों से आये साथियों से अपील की गयी हैं । कि आने वाली 09 जनवरी 2023 को सभी साथी अपने अपने विभागों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में जिला आयुक्त कार्यालय पर पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाएं।

इस अवसर पर कर्मचारी महासंघ प्रदेश के प्रवक्ता लेखराज चौधरी सहित उपप्रधान सतीश छाबड़ी व प्रदेश सहसचिव संतराम लाम्बा,योगेश शर्मा, रामशरण,बृजपाल बजरंग लाल जांगड़ा,विनोद शर्मा सुनील चौहान,रवि दत्त मदन गोपाल, पुष्पेंद्र भड़ाना,मुकेश शर्मा, सुरेन्द्र,नरेश फौजी,राजबीर,सियाराम,आदि अन्य कर्मचारी नेताओं ने अपने अपने विचार रखे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में जजपा नेता कुलदीप तेवतिया ने की भाजपा ज्वाइन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद की सेक्टर-8 हुड्डा मार्किट में …