Breaking News

लायक बेटा बनकर करूंगा क्षेत्र के लोगों की सेवा:संदीप शर्मा

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:जिला परिषद के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन वार्ड नंबर-6 से बसपा उम्मीदवार डॉली शर्मा ने अपने चुनाव प्रचार में पूरी जान झोंक दी। इस दौरान डॉली शर्मा के प्रतिनिधि संदीप शर्मा पन्हेड़ा ने जहां मोहना,हीरापुर,नरियाला,जवां,अटेरना,पन्हेड़ा खुर्द,पन्हेड़ा कलां, महमूदपुर आदि।

गांवों में कई सभाओं को संबोधित किया वहीं रोड शो निकालकर लोगों से अपने लिए समर्थन मांगा। इस दौरान छत्तीस बिरादरी के लोगों ने भी संदीप शर्मा को अपना भरपूर समर्थन देने का आर्शीवाद देते हुए उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का विश्वास दिलाया।

इस मौके पर उपस्थितजनों के संबोधित करते हुए संदीप शर्मा पन्हेड़ा ने कहा कि लोगों की सेवा करना ही उनका एकमात्र उद्देश्य है और इसी उद्देश्य के चलते वह राजनीति में आए है।

उन्होंने कहा कि वह पिछले 15 वर्षाे से लोगों के सुख-दुख में अपनी भागेदारी निभाते आए है और लोगों को जब वह मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशान देखते है तो वह खुद परेशान हो जाते है,इसलिए उन्होंने चुनावी मैदान में उतरने का निर्णय लिया ताकि जनता का प्रतिनिधि बनकर वह लोगों की न केवल समस्याएं दूर करवाएंगे बल्कि उन्हें वो मौलिक व बुनियादी सुविधाएं भी उपलब्ध करवाने का प्रयास करेंगे।

.जिन पर उनका अधिकार है। उन्होंने कहा कि वह जनप्रतिनिधि नहीं बल्कि बेटा बनकर इस वार्ड के लोगों की सेवा करेंगे।

संदीप शर्मा ने कहा कि वह वायदे नहीं बल्कि काम करने में विश्वास करते है और आज छत्तीस बिरादरियों ने मिलकर जो आर्शीवाद उन्हें दिया है,उसका वह सम्मान करते है और उन्हें विश्वास दिलाते है कि अगर जनता ने उन्हें विजयी बनाकर अपना जनप्रतिनिधि चुना तो वह विकास के मामले में वार्ड नंबर-6 की काया पूरी तरह से बदल देंगे।

संदीप शर्मा ने कहा कि वार्ड की जनता ही उनका परिवार है और उनके हक हकूक की आवाज को बुलंद करने के लिए वह चुनाव लड़ रहे है और उन्हें विश्वास है कि जनता उन्हें आर्शीवाद देकर जिला परिषद में भेजने का काम करेगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विश्व तम्बाकू निषेध दिवस पर नि:शुल्क तम्बाकू नशामुक्ति स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:मानव रचना डेंटल कॉलेज में टोबैको सेसेशन सेंटर (TCC),डिपार्टमेंट …