Breaking News

अग्रहरी समाज का होली मिलन समारोह संपन्न

 

मीरजापुर। अग्रहरी समाज मिर्जापुर का होली मिलन समारोह कार्यक्रम रविवार को अनगढ रोड पर स्थित सुरेश उत्सव लान में संपन्न हुआ।कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राम जयश्री अग्रहरी ने मां विंध्यवासिनी व अग्रसेन महराज जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर किया। मुख्य अतिथि राम जयश्री ने कहा कि अग्रहरी समाज के लोग हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहें हैं। समाज के लोगो को कभी भी किसी भी प्रकार की मदद की आवश्यकता होगी तो वह सदैव हर प्रकार से उनकी मदद के लिए तत्पर रहेंगे। होली मिलन कार्यक्रम से समाज में आपसी भाईचारे को बढ़ावा मिलता है।

संरक्षक शैलेंद्र अग्रहरी ने कहा कि प्रेम सौहार्द और भाईचारे का त्योहार होली हम सभी को एकजुट करने में बढ़ावा देता है। सभी लोग एकसाथ जुटकर समरसता के भाव को बढ़ाते हैं। होली समरसता को बढ़ाता है।

जिलाध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रहरी ने कहा कि होली मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन समाज में एकजुटता का भाव पैदा करने के उद्देश्य से किया गया है।
इस अवसर पर समाज के प्रतिभावान बच्चो ने अपनी प्रतिभा की प्रस्तुति किया जिसे देख उपस्थित लोगों ने खूब तालियां बजाकर हौसला अफजाई किया।इस दौरान शैलेंद्र अग्रहरी, अशोक अग्रहरी, रामदरस अग्रहरी, सुरेंद्र अग्रहरी, लाल बहादुर अग्रहरी आनंद अग्रहरी, विकास चन्द्र अग्रहरी, रवि अग्रहरी, शिवम अग्रहरी, कमलेश अग्रहरि उर्फ राजू, ज्योति अग्रहरी, अलका अग्रहरी,

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

खेलों से हमारे तन मन और जीवन का विकास होता है:राजेश नागर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सेक्टर 77 स्थित नव आरम्भ स्पोर्ट्स अकादमी ने द्वितीय …