Breaking News

सरकार धर्म और जाति पर नहीं अन्तोदय योजना के तहत कर रही है विकास कार्य:राजेश नागर

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:तिगांव से विधायक राजेश नागर ने कहा कि सरकार धर्म और जाति पर नहीं अन्तोदय योजना के तहत विकास कार्य कर रही है। राजेश नागर ने कहा कि सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की निति को क्रियान्वित किया जा रहा है।

विधायक राजेश नागर आज शुक्रवार को गांव मादलपुर,टिकरी खेड़ा,खोरी जमालपुर,आलमपुर,पाखल और गोठड़ा मोहबताबाद में जन संवाद कार्यक्रम कर लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। विधायक राजेश नागर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र तथा मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश की सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की निति चलते हुए जनकल्याणकारी कार्य कर रही है।

जिससे आमजन को योजनाओं का त्वरित लाभ प्राप्त हो रहा है। केंद्र व प्रदेश की सरकारें अन्तोदय योजना के तहत पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति को लाभ पहुंचकर अन्त्योदय का सपना साकार कर रही है। तिगांव विधायक राजेश नागर ने आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री का विशेष दूत बनकर गांव मादलपुर,टिकरी खेड़ा,खोरी जमालपुर,आलमपुर,पाखल और गोठड़ा मोहबताबाद में जन संवाद कार्यक्रमों में की अध्यक्षता कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी तथा उपस्थित अधिकारीयों को समस्याओं के समाधान के लिए जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।

विधायक नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल जन समस्याओं के समाधान के लिए गम्भीरता से कार्य कर रहे हैं। जिसके परिणाम स्वरुप आज बिन पर्ची और खर्ची के योग्य युवाओं को मेरिट के आधार पर सरकारी नौकरियां मिल रही हैं। देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र तथा प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने व्यवस्था परिवर्तन करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार प्रदेश के लोगों को मूलभूत सुविधाओं के साथ-साथ स्वास्थ्य व शिक्षा सहित बेहतरीन सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए कर्तसंकल्प है।

इसी कड़ी में सरकार के नुमाइंदे जनता के बीच जाकर जन संवाद कार्यक्रमों के जरिये लोगों की समस्याओं का समाधान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार के मंत्री,सांसद गण,विधायक गण प्रदेश के सभी गावों और शहरों के वार्डों में पहुंच कर वहां पर जन संवाद कार्यक्रमों में उपस्थित लोगों की समस्याओं को सुन रहे है और मांगो और सुझावों को सांझे कर उनका मौके पर निवारण करवा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार प्रत्येक वर्ग की भलाई के लिए लगातार कार्य कर रही है और प्रदेश के लोगों को हर सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए कर्तसंकल्प है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने लोगों की भलाई के लिए आयुष्मान योजना का विस्तार करते हुए प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चिरायु योजना को क्रियांवित किया है। इसका उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा लोगों को योजना का लाभ देना है।

जन संवाद कार्यक्रमों को पूर्व विधायक नागेन्द्र भण्डाणा ने विधायक राजेश नागर का एनआईटी विधान सभा क्षेत्र में आयोजित जन संवाद कार्यक्रमों में पहुंचने पर तहेदिल से शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार दूरगामी सोच के साथ जन संवाद कार्यक्रमों के जरिये जनता के मूलभूत सुविधाओं के विकास कार्यों को क्रियान्वित कर रहे हैं।

जन संवाद कार्यक्रमों को बीजेपी नेता बहन नीरा तोमर ने सम्बोधित किया। इस दौरान एसडीएम अमित मान,पूर्व पार्षद बलराज अधाना,शिशराम अवाणा,वासुदेव,हजीखान,सरपंच नासिर खान,पूर्व सरपंच तैयब हुसैन,हाजी दाऊदजी,मीरा तोमर, राजेश तवर,एसडीएम अमित मान,सुखबीर मलेरना,लोकेश बैसला,शशिपाल अवाना,प्रहलाद शर्मा,रजत भड़ाना,सुरेंद्र बिधूड़ी,सरपंच विक्रम प्रताप,अमित भारद्वाज,मामचंद भड़ाना,सरपंच हाकमीन,हारून खान,अली जान खान,शाहूं खान,मम्मू खान,नीजर खान,रहमत खान,इदरीश सहित तमाम विभागों के अधिकारी और गावों के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डीपीएस ग्रेफा ने 11 वर्ष पूर्ण होने पर धूमधाम से मनाया अर्थ डे स्कूल के बच्चों ने पर्यावरण संरक्षण की ली शपथ

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीपीएस ग्रेटर फरीदाबाद ने अपना 11वां स्थापना दिवस अर्थ …