Breaking News

गौस्वामी समाज की बैठक आयोजित , बालिका शिक्षा और समाज उत्थान को लेकर लिया निर्णय

 

मनीष दवे IBN NEWS

भीनमाल- जसवंतपुरा बस स्टैंड स्थित गोस्वामी समाज छात्रावास में गोस्वामी समाज के जिला स्तरीय बैठक महंत प्रेमभारती महाराज गजीपुरा के सानिध्य में संपन्न हुई। बैठक में गोस्वामी समाज के प्रबंधन नागरिकों ने भाग लिया।

बैठक में गोस्वामी समाज के नए विस्तार, सामाजिक कुरीतियों को मिटाने व आने वाले आगामी चुनावों में राजनीतिक एकता दिखाने पर विस्तार से चर्चा हुई एंव समाज में बालिका शिक्षा एवं समाज उत्थान को लेकर भी विचार विमर्श किए गए। इस दौरान डॉ.ओमपुरी स्वामी ने बताया कि जब तक समाज में शिक्षा का विश्वास नहीं होगा, समाज का विकास होना संभव नहीं है। उन्होंने समाज के युवाओं एवं बालिकाओं को शिक्षा के प्रति जोड़ने का आह्वान किया।वही देवगिरी थलवाड़ ने संबोधित करते हुए कहा कि आपसी मतभेद भुलाकर समाज में एकता का परिचय देना एवं सामाजिक कुरीतियों को मिटाकर एकजुट रहकर समाज को विकासशील बनाया जा सकता है।

वही समाज के विभिन्न वक्ताओं ने बैठक को संबोधित कर समाज को विकासशील बनाने एवं समाज में व्याप्त कुरीतियों को हटाने पर चर्चा की गई,इधर शायदपुरी गोस्वामी भीनमाल,कैलाशपुरी कुशलापुरा, रमेशगिरी अरणाय, रामगिरी टापी,उत्तमगिरी कारलू, ओमपुरी सांकरणा,एडवोकेट छैलपुरी गोस्वामी ने भी संबोधित किया।इस मौके पर नरपतगिरी पादरा,बाबूगिरी रतनपुरा, तेजाभारती,सोहन गिरी,बगदगिरी पहाडपुरा,गणपत गिरी हापु की ढाणी,मदनपूरी,मालपुरी, प्रकाशपुरी,सोभापूरी भीनमाल सहित सैकड़ो समाज बंधु उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

डमी वॉलंटियर्स को भेज चेक पॉइंट्स का किया जाएगा निरक्षण:लोकसभा निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट   फरीदाबाद:उपायुक्त विक्रम सिंह ने बताया कि आदर्श आचार …