Breaking News

17 घंटे तक ईडी ने की सांसद व बाहुबली के गुर्गो के घर की पडताल अफजाल ने मनोज सिन्हा को लिया आडे हाथ

गाजीपुर। सांसद अफजाल अंसारी के निवास स्‍थान युसूफपुर मुहम्‍मदाबाद फाटक पर ईडी ने लगातार 14 घंटे तक जांच पड़ताल किया, रात करीब आठ बजे ईडी के अधिकारी और सुरक्षाबल वापस चलें गये। जबकि शहर मे बिक्की अग्रहरी के घर से ईडी 9,30 तक रही यानी 17 घंटे 33 मिनट और उसे बाद ही गयी। किसी बरामदगी के बाबत अफजाल अंसारी व किसी ने मुह नही खोला है।

प्रात: लगभग छह बजे से ईडी की टीम मुहम्‍मदाबाद फाटक पर पहुंची इसके बाद पूरे घर को सील कर दिया। अंदर से काई बाहर नही जा सकता था और बाहर से कोई अंदर नही जा सकता था। सीआरपीएफ के जवान बड़ी मुस्‍तैदी से सुरक्षा व्‍यवस्‍था में लगें थे, लगातार 14 घंटे जांच पड़ताल और पूंछताछ के बाद ईडी की टीम अपने सुरक्षा बल के साथ वापस चली गयी।

ईडी के कार्यवाही के संदर्भ में सांसद अफजाल अंसारी ने मीडिया को बताया कि ईडी द्वारा देश भर में जो छापेमारी की कार्यवाही की जा रही है उसी के क्रम में मेरे यहां पर भी छापा पड़ा है। उन्‍होने कहा कि मेरा हौंसला कभी न पस्‍त हुआ है और ना ही आगे होगा। मैं सही हूं और मुझे कोई गलत नही साबित कर सकता, जो सही रहता है उसके अंदर सच्‍चाई की शक्ति होती है, जो मेरे अंदर है। उन्‍होने कहा कि जो लोग निराश है, जो लागे उदास है, जिन्‍हे 2019 का पराजय बर्दाश्‍त नही हो सका।

2022 का सफाया बर्दाश्‍त नही हो सका। सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि 2024 में भी मेरी निगाह मछली की आंख पर है और फिर पूर्वांचल में विरोधियो का सफाया होगा।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने सादगी के साथ भरा अपना नामांकन पत्र

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:2014 के बाद जबसे नरेन्द्र मोदी ने देश की …