Breaking News

फरीदाबाद : दिव्य भक्ति सत्संग महोत्सव का तीसरा दिवस

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:विश्व जागृति मिशन के फरीदाबाद मंडल के द्वारा हुड्डा पार्क में आयोजित पांच दिवसीय दिव्य भक्ति सत्संग के तीसरे दिवस में सायंकालीन सत्र को संबोधित करने के पूर्व परम पूज्य गुरुदेव का व्यास पीठ पर आगमन पर उनका अभिनन्दन डीडीए के निदेशक सीपी शर्मा और कुछ गणमान्य लोगों ने किया तथा व्यास पीठ पूजन एवं जय भाटिया ने किया।

 

सनातन धर्मप्रेमियों एवं गुरुप्रेमियों को बोलते हुए परम पूज्य सुधांशु महाराज ने कहा कि अपना प्रत्येक कर्म परमात्मा को अर्पित करें। अपनी प्रतिभा सामर्थ्य का प्रयोग परमात्मा के मार्ग में करें। अपने भोजन,दान,यज्ञ,तप समस्त कर्म परमात्मा की प्रसन्नता के लिए करें। भगवान नाम से वाणी को पवित्र करें। भगवत दर्शन से दृष्टि को पवित्र करें।

अपनी कमाई में से दान करते हुए धन को पवित्र करें। भोजन करने से पूर्व भगवान को अर्पित करके प्रसाद ग्रहण करें। युगऋषि तपोनिष्ठ परम श्रद्धेय सद्गुरुदेव ने कहा कि सद्गुरु की प्रेरणा से जीवन में दिव्यता आएगी। मां का अंधकार दूर होगा तन का विकार दूर होगा प्रभु के चरणों में चित्त स्थिर होगा। मति सुमति होगी जीवन सफल हो जाएगा। पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना,ममता भड़ाना एवं फरीदाबाद के प्रसिद्ध डॉ.युवराज कुमार ने भी सत्संग में आकर गुरुवर से लिए आशिर्वाद। मण्डल के धर्माचार्य सुनील ढौंढियाल ने बताया कि कल सुबह मंत्र सिद्धि साधना के उपरान्त गुरु मंत्र दीक्षा होगा। उन्होंने बताया कि रविवार को प्रातःकालीन यज्ञ का कार्यक्रम होगा तथा सायंकालीन सत्र के साथ सत्संग महोत्सव का विधिवत समापन होगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज प्राण-प्रतिष्ठा से पहले रामनगरी में चलेगी ई- बसें,सिटी बसों के लिए कुढ़ा केशवपुर में बनेगा चार्जिंग स्टेशन

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या में राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियां जोरों पर …