Breaking News

फरीदाबाद-डॉक्टर सूरज प्रकाश आरोग्य केंद्र में आध्यात्मिक शिविर का आयोजन किया गया

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:जन कल्याण के लिए भारत विकास परिषद सोशल वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा संचालित डॉक्टर सूरज प्रकाश आरोग्य केंद्र के प्रयासों की सराहना करते हुए जन समर्पित कदम बताया और नारी शशक्ति करण की समाज में भागीदारी की प्रशंसा की।
दीदी मां ने केंद्र में उपस्थित सभी लोगों को आशीष प्रदान किया एवम दीदी मां के कर कमलों के द्वारा फैमिली हेल्थ कार्ड का लोकार्पण किया गया। यह कार्ड न्यूनतम आय वर्ग के लोगों को दिया गया और आने वाले समय में इसका प्रचार कर के ज्यादा से ज्यादा लोगो को इसका लाभ दिया पहुंचाया जायेगा।
आज केंद्र में डिमेंशिया स्क्रीनिंग कैंप का भी आयोजन किया गया जिसके आयोजक रोटरी क्लब फरीदाबाद संस्कृति और डॉ सूरज परकाश आरोग्य केंद्र रहे।
इस कैंप के मुख्य अतिथि अनूप मित्तल ( डिस्ट्रिक्ट गवर्नर ) रहे व रोटेरियन श्री अजय अदलखा जी उपस्थित रहे। कैंप में डेमेन्शिआ के मरीजों की जांच निशुल्क की गयी। लोगों का अनुभव भी सहराहनीय रहा। मरीजों ने बताया की उनको इस शिविर में किसी भी प्रकार से कोई भी परेशानी नहीं हुई तथा अच्छी जानकारी मिली। डॉक्टर सूरज प्रकाश आरोग्य केंद्र के चेयरमैन राजकुमार अग्रवाल,प्रदीप पड़िआ,अशोक गोयल,दिनेश अग्रवाल,सुनील मंगला,विनय गुप्ता,समीर शर्मा और विष्णु अग्रवाल और मेडिकल डायरेक्टर रमेश अग्रवाल उपास्थि रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में भारत की सीमाएं हुई सुरक्षित:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस पार्टी …