Breaking News

उप जिलाधिकारी ने तालाब की जमीन से अवैध कब्जा और अतिक्रमण हटवाया

ब्यूरो रिपोर्ट सत्यम सिंह IBN NEWS अयोध्या

कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराने का दिया निर्देश

अयोध्या बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर माफी ग्राम पंचायत के रहेट गांव में उप जिलाधिकारी केडी शर्मा द्वारा मंगलवार को जांच पड़ताल में राजस्व मामलों एवं विद्युत विभाग से संबंधित पकड़ी गड़बड़ी। इस दौरान विद्युत विभाग की टीम भी रही मौजूद । उप जिलाधिकारी द्वारा बताया गया कि यहां पूर्व में तैनात रहे लेखपाल किशोरी लाल की भूमिका भी है संदिग्ध। लेखपाल किशोरीलाल को कुछ दिन पूर्व कार्य में लापरवाही के चलते किया जा चुका है निलंबित।

रहेट में स्थित तालाब पर जलालपुर माफी निवासी राम तीरथ निषाद द्वारा अवैध रूप से किया जा रहा है मत्स्य पालन । इसके अलावा अवैध विद्युत कनेक्शन द्वारा एलटी विद्युत तार से केबल जोड़कर चलाया जा रहा है विद्युत मोटर । विद्युत उपकेंद्र के अवर अभियंता दिलीप कनौजिया द्वारा भी मौके पर जांच पड़ताल के बाद करीब 100 मीटर से अधिक विद्युत केबिल कब्जे में लेकर किया गया सील। तथा कोतवाली में आरोपी राम तीरथ निषाद के विरुद्ध विद्युत चोरी की दी गई तहरीर । उप जिलाधिकारी द्वारा तालाब की जमीन में अतिक्रमण करके रखे गए छप्पर को हटवाया।

जांच पड़ताल के दौरान मौके पर मौजूद ग्राम पंचायत के ही निवासी एक युवक की कार्यशैली से एसडीए केडी शर्मा हुए नाराज। युवक को अपने वाहन में बैठाकर ले आए कोतवाली। मौके पर राजस्व निरीक्षक रामप्रताप पांडे, लेखपाल दिनेश कुमार सिंह सहित अन्य कर्मी रहे मौजूद। उपजिलाधिकारी द्वारा गांव में राजस्व मामलों से संबंधित अन्य गड़बड़ी भी पकड़ी। तथा कार्रवाई का दिया निर्देश।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सर्वेश्वरी समूह की शानदार पहल : साफ सफाई के साथ शहर के धार्मिक स्थलो मे फैलेगी भक्ति की सुगंध

  टीम आईबीएन न्यूज ब्यूरो रिपोर्ट गाजीपुर:सर्वेश्वरी समूह वाराणसी अघोर परिषद ट्रस्ट के तत्वाधान में …