Breaking News

मिढ़ाकुर में छत पर सो रही पतिहीना महिला से दबंग ने किया दुष्कर्म का प्रयास

 

आरोपी के पिता ने शिकायत करने पर पीड़िता के कपड़े फाड़े

मलपुरा: थाना मलपुरा क्षेत्र के कस्बा मिढ़ाकुर में मंगलवार रात को छत पर सो रही पतिहीना महिला से दबंग पड़ोसी ने दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला द्वारा शोर मचाने पर दबंग मौके से भाग निकला। बुधवार सुबह पीड़िता और उसकी सास ने इसकी शिकायत उसके परिजनों से की। दबंग के परिजनों ने पीड़िता व उसकी सास तथा बेटे के साथ मार कर पीड़िता के कपड़े फाड़ दिए। घटना के बाद पीड़िता पुलिस चौकी मिढ़ाकुर पर आ गई। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।


थाना मलपुरा के कस्बा मिढ़ाकुर में एक पतिहीना महिला अपनी सास और दो बच्चों के साथ रहती है। बताया गया है कि पड़ोस में रहने वाला बृजकिशोर सोलंकी उर्फ सूरज पुत्र जोरावर काफी दिनों से महिला पर गंदी नजर रखता था। मंगलवार रात को पीड़िता अपनी छत पर सो रहीे थी। रात दो बजे सूरज पीड़िता की छत पर आ गया। उसने पीड़िता के साथ छेेंड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। इस पर पीड़िता ने शोर मचा दिया।

 

जिसके बाद आरोपी युवक मौके से भाग निकला। बुधवार सुबह आठ बजे पीड़िता अपनी सास को लेकर युवक के घर पहुंच गई। महिला ने आरोपी युवक के परिजनों को रात की घटना की जानकारी दी। आरोप है कि इस पर आरोपी का पिता जोरावर भड़क गया। जिसके बाद उसने पीड़िता महिला तथा उसकी सास व उसके बेटे के साथ मारपीट कर दी। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। जोरावर ने पीड़िता के कपड़े फाड़ दिए। जिसके बाद किसी तरह मौंके पर मौजूद लोगों ने पीड़िता को वहां से निकाला। इसके बाद पीड़िता अपने परिवार के साथ पुलिस चौकी मिढ़ाकुर पर आ गई। पीड़िता ने अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। थानाध्यक्ष मलपुरा अरूण बालियान ने बताया है कि मामले में बृजकिशोर सोलंकी उर्फ सूरज और उसके पिता जोरावर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …