Breaking News

क्राइम ब्रांच ने अवैध गांजा तस्करी के एक आरोपी को किया गिरफ्तार

 

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:डीसीपी क्राईम मुकेश कुमार मल्होत्रा द्वारा अवैध नशा तस्करी के मामलों में आरोपियों पर शिकंजा कसने के दिशा निर्देश तथा एसीपी क्राइम सुरेंदर श्योराण के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 प्रभारी अशोक कुमार की टीम ने अवैध गांजा तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सागर है जो फरीदाबाद के मच्छगर गांव का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सदर बल्लभगढ़ एरिया से आरोपी को अवैध गांजे सहित काबू कर लिया।

आरोपी के कब्जे से 610 ग्राम गांजा बरामद किया गया। इसके बारे में पूछताछ की गई तो वह कोई जवाब नहीं दे पाया जिसके पश्चात आरोपी को थाने लाकर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ज्यादा पैसे कमाने के लालच में आकर गांजा बेचने का काम करने लगा था।

आरोपी ने बताया कि वह कोसी कलां में किसी व्यक्ति से यह गांजा खरीदकर लाया था जिसकी अभी जांच की जा रही है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद आयॅरन एण्ड स्टील ट्रेंड्स एसोसिएशन ने मनाया होली मिलन समारोह

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:आयॅरन एण्ड स्टील ट्रेड्रस एसोसिएशन(फिस्टा) का होली मिलन समारोह …