Breaking News

सहजनवां सीएचसी पर बिना टीकाकरण हुए ही जारी हो गया प्रमाण पत्र।

रिपोर्ट ब्यूरो

गोरखपुर। सहजनवा सीएचसी पर बीते 6 जुलाई को टीकाकरण कराने आए आशुतोष मिश्र जो सहजनवा के तड़वा खुर्द के रहने वाले हैं, इन्होंने बताया की कोरोना वैक्सीन के पहले डोज के लिए हमने सहजनवा सीएचसी पर 2:30 पर स्लाट बुक कराया था, मैं लाइन में लगकर अपने बारी का इंतजार कर रहा था वहां पर हमने देखा की टीकाकरण करने वाले व्यक्ति ने अपने जान पहचान व अपने करीबी को पहले टीकाकरण कर रहे थे, जिस पर हमने विरोध किया कि लाइन में लगकर हम लोग इतनी देर से अपने बारी का इंतजार कर रहे हैं और आपलोग ऐसा क्यों कर रहे हैं, तब उन्होंने कहा की टीकाकरण यहां हम कर रहे हैं कि आप कर रहे हैं, जाइए जिससे शिकायत करनी है कर दीजिए, तब मैं सीएचसी अधीक्षक सतीश कुमार सिंह से मुलाकात की उनको हमने बताने की कोशिश की लेकिन हमारी बात बिना सुने ही हमको अभद्र बातें बोलते हुए गाली गलौज करने लगे और हॉस्पिटल से बाहर कर दिए और हमे वैक्सीन भी नहीं लग पाई।

बाहर कुछ देर मैं खड़ा था कि इतने में हमारे फोन नंबर 9956544891 पर एक मैसेज आया की पहले डोज का वैक्सीनेशन आपका हो चुका है, जबकि वैक्सीन लगा ही नहीं है, और ऑनलाइन सर्टिफिकेट भी जारी हो गया है।
जिसके बाद हमने सहजनवा थाने में पहुंचकर एक प्रार्थना पत्र दीया की, जो हमारे साथ दुर्व्यवहार किया गया और बिना वैक्सीन लगवाए सर्टिफिकेट जारी कर दिया गया, लेकिन अभी तक हमारे तरफ से दिए गए तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। सीएससी अधीक्षक द्वारा भी थाने पर तहरीर दिया गया जिसमे सरकारी काम में बाधा डालना और मारपीट करना जैसी धाराओं में हमारे ऊपर मुकदमा दर्ज करा दिया गया।
जिस पर सहजनवा थानाध्यक्ष राज प्रकाश सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आया है मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

About IBN NEWS

Check Also

विद्यालय में सर्वाधिक अंक हासिल करने वाले छात्र छात्राओ को किया गया सम्मानित

  मीरजापुर। जय हिन्द विद्या मंदिर इंटर कालेज अहरौरा सर्वाधिक अंक हासिल कर जनपद स्थान …