Breaking News

मुख्य चुनाव आयुक्त को शिकायती पत्र भेजकर अहिरौली थानाध्यक्ष को बसपा प्रत्याशी प्रतीक पाण्डेय ने तत्काल प्रभाव से हटाने की किया मांग

 

अंबेडकरनगर ब्यूरो चीफ मुकेश मिश्र 

अम्बेडकरनगर 21 फरवरी – जिले की अति प्रचलित विधानसभा सीट 277-कटेहरी विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी प्रतीक पाण्डेय ने चुनाव आयुक्त दिल्ली को एक शिकायती पत्र भेज कर अहिरौली थानाध्यक्ष पर आरोप लगाया है कि थानाध्यक्ष अहिरौली दुर्भावना से ग्रस्त होकर उनके कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रचार करने से रोक रहे हैं, साथ ही उन्हें धमकी भी दे रहे हैं। जिससे बसपा प्रत्याशी का चुनाव प्रचार बाधित हो रहा है। प्रतीक पाण्डेय ने चुनाव आयुक्त से शिकायत करते हुए अपने पत्र में लिखा है कि उनकी इस शिकायत को संज्ञान लेते हुए जांचोपरान्त आवश्यक व उचित कार्रवाई की जाये। बसपा प्रत्याशी ने कहा है कि अहिरौली थानाध्यक्ष को तत्काल प्रभाव से यहाँ से हटाया जाये जिससे इस विधानसभा क्षेत्र में पक्षपात रहित चुनाव प्रचार व अन्य चुनावी प्रक्रिया सम्पन्न हो सके।
बता दें कि इस जिले की पाँचों विधानसभा सीटों के लिए आगामी 3 मार्च को मतदान होना है। जिसके लिए प्रत्याशियों द्वारा सघन जनसम्पर्क व प्रचार अभियान तेज कर दिया गया है। 277- कटेहरी से बसपा प्रत्याशी प्रतीक पाण्डेय ने उक्त शिकायती-पत्र की प्रतियाँ मुख्य चुनाव अधिकारी लखनऊ, जिलाधिकारी अम्बेडकरनगर, प्रेक्षक (चुनाव आयोग) 277- कटेहरी विस क्षेत्र, पुलिस अधीक्षक अम्बेडकरनगर को प्रेषित की हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

लोकसभा सामान्य निर्वाचन के दृष्टिगत जनपद में आने वाले फोर्स के रूकने की हो समुचित व्यवस्था

जिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने स्कूलो के प्रबन्धको/प्रधानाचार्यो की बैठककर दिया आवश्यक दिशा …