Breaking News

BREAKING: पुलिस ने गैस सिलेंडर चोरी करने वाले 3 चोर को किया गिरफ्तार

 

15 वारदातों का हुआ खुलासा….

मनीष दवे IBN NEWS

भीनमाल :- क्षेत्र के कई स्कूलों के रसोईघर से गैस सिलेंडर चोरी करने के मामले में स्थानीय पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस निरीक्षक रामेश्वर लाल भाटी ने बताया कि स्कूलों के रसोई घर के ताले तोडकर अन्दर से रसोई का सामान व गैस सिलेंडर चोरी के संबंध में दर्ज प्रकरण की पुलिस टीम द्वारा आरोपियों की हरकतों पर निगरानी जारी रखी गई। इस दौरान शनिवार को संदिग्धों के बारे में पुख्ता जानकारी प्राप्त कर दबिश दी। जिसमें संदिग्ध प्रवीण कुमार, दिनेशपुरी व थानपुरी को दस्तयाब कर पुलिस टीम द्वारा गहन पूछताछ की गई तो तीनों अभियुक्तों द्वारा भीनमाल थाना क्षेत्र व आसपास के थाना क्षेत्र में स्थित राजकीय विद्यालयों में रात्रि के समय में विद्यालयों में रखे रसोई सामान व गैस सिलेंडर चोरी कर ले स्वीकार किया।

पुलिस ने इस मामले में प्रवीण कुमार गर्ग निवासी जाखल सांचौर, दिनेश पुरी गोस्वामी निवासी रेबारियों की ढाणी, बंजारो की बस्ती भीनमाल, थानपुरी गोस्वामी निवासी रेबारियों की ढाणी, बंजारों की बस्ती, कस्बा भीनमाल को गिरफ्तार किया जाकर अभियुक्तों से प्रकरण में अग्रिम अनुसंधान और पूछताछ जारी है। अन्य वारदातें खुलने की संभावना

अन्य वारदातें खुलने की संभावना

पुलिस ने बताया कि अब तक चोरी की 15 वारदातों का खुलासा हो गया है। आरोपियों द्वारा पुलिस पुछताछ के दौरान भीनमाल थाना क्षेत्र पुलिस थाना रामसीन, जसवंतपुरा, रानीवाडा, करडा, सायला थाना क्षेत्र से भी विद्यालय की रसोई घरों में स्थित गैस सिलेण्डर और साम्रगी चुराना स्वीकार किया है। अन्य भी वारदातें खुलने की संभावना है।

कार्यवाही पुलिस टीम में रामेश्वर भाटी थानाधिकारी, कस्तुराराम हैडकानि 104, रामलाल कानि 243 विशेष योगदान, मदनलाल कानि 1031 विशेष योगदान, रमेशचन्द्र कानि 111, शिवकरण चालक कानि 57 पुलिस थाना भीनमाल व , किशनलाल कानि 722 पुलिस अधीक्षक कार्यालय जालोर विशेष योगदान रहा ।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मेघराज परमार बने माली समाज युवा संस्थान के अध्यक्ष

  मनीष दवे IBN NEWS भीनमाल। माली समाज युवा संस्थान की आम बैठक स्थानीय आंबलवाव …