Breaking News

BREAKING गाजीपुर:बकरी चरा रहे वृद्ध को स्कार्पियो ने रौदा दर्दनाक मौत

 

राकेश की रिपोर्ट

गाज़ीपुर। नंदगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत वाराणसी गाजीपुर हाइवे के सहेड़ी शिव शक्ति ढाबा के समीप रविवार को दोपहर में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के धक्के से एक वृद्ध की मौत हो गई है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

घटना के बाद रोते बिलखते परिजन

वही हादसे के बाद चालक स्कॉर्पियो छोड़कर भाग गया है और पुलिस ने स्कार्पियो को अपने कब्जे में ले लिया है और थाने ले आयी है ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुसम्ही कला गांव निवासी रामराज पाल(58) घर से गांव के ही सुभाष पाल के साथ बकरी चराने के लिए सहेड़ी गांव के तरफ गए हुए थे और बकरी चरा कर वापस आ रहे थे कि तभी सहेड़ी हाइवे शिव शक्ति ढाबा के पास वाराणसी के तरफ से आ रही अनियंत्रित स्कार्पियो ने तेज रफ्तार से मैजिक में टक्कर मारते हुए घर जा रहे रामराज पाल के ऊपर चढ़ा दिया।

जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई उनके साथ ही साथ चार बकरीयो की भी मौके पर ही मौत हो गई और नौ बकरीयां घायल भी हो गई । बता दें कि मृतक दो भाई में सबसे बड़ा था मृतक का एक पुत्र है ।

इस घटना के बाबत थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र विनोद पाल ने स्कार्पियो के धक्के से मौत की तहरीर दी है । स्कार्पियो चालक की तलाश की जा रही है ।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – घर के पास ही मिलेंगी स्वास्थ्य सुविधाएं-शशांक मणि

Ibn news Team DEORIA रिपोर्ट सुभाष चंद्र यादव देवरिया सांसद ने नि:क्षय स्वास्थ्य शिविर का …