Breaking News

ब्लॉक स्तरीय बाल क्रीड़ा एवं खेलकूद प्रतियोगिता हुई विजेता खिलाड़ियों को खंड शिक्षाअधिकारी ने किया पुरस्कृत

रिपोर्टर सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

बरेली- ब्लॉक स्तरीय बाल क्रीड़ा एवं खेलकूद रैली विकास क्षेत्र मझगवां के प्राथमिक विद्यालय मानपुर मोड के मैदान पर संपन्न हुई। प्रतियोगिता में सर्वप्रथम सभी अध्यापकों एवं प्रतिभागियों द्वारा कल की दुर्घटना में शहीद हुए जवानों एवं सीडीएस शहीद विपिन रावत जी को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए 2 मिनट का मौन रखा। इसके उपरांत खेल प्रतियोगिता प्रारंभ की गई जिसमें प्राथमिक स्तर बालक वर्ग 50 मीटर में धनंजय अंतपुर से और बालिका वर्ग में क्रांति रहगवां से प्रथम रहे।100 मीटर बालक वर्ग में लीलाधर किशन सिंह पुर से एवं क्रांति बालिका वर्ग में से रहगवां प्रथम रहे।200 मीटर बालक वर्ग में छोटू अलीगंज प्रथम से एवं सपना बालिका वर्ग में सत्तारनगर से प्रथम रहे।
400 मीटर बालक वर्ग में अमन निसोई से बालिका वर्ग में रेशमा रहगवां से प्रथम रहे
लंबी कूद बालक वर्ग में मेवा राम किशन सिंह पुर से एवं क्रांति रहगवां से प्रथम रहे।
जूनियर स्तर -100 मीटर दौड़ में विशाल अनिरुद्ध पुर से और काजल बालिका वर्ग में अनिरुद्ध पुर से प्रथम रहे।200 मीटर दौड़ में राहुल कुमार दिवाकर रहगवां से और काजल अनिरुद्ध पुर से प्रथम रहे।400 मीटर बालक वर्ग में विशाल अनिरुद्ध पुर से एवं सोनम अनिरुद्ध पुर से प्रथम रहे।600 मीटर बालक वर्ग में शैलेंद्र कुमार रहगवां से और सादिया सत्तार नगर से प्रथम रहे।लंबी कूद में राहुल रहगवां से और नीरज बालिका वर्ग में नौगवां ब्रह्मनन से प्रथम रहे
ऊंची कूद में राजीव रहगवां से और रितु नौगामा ब्रह्मनान से प्रथम रहे गोला फेंक में शेर सिंह अनिरुद्धपुर से और मीनाक्षी रहगवां से प्रथम रहे।
चक्का फेंक में शशिकांत बरा सिरसा से और स्वाति अनिरुद्धपुर से प्रथम रहे
सभी विजेता खिलाड़ियों को खंड शिक्षाअधिकारी मझगवां श्री दिलीप कुमार जी द्वारा पुरस्कृत किया गया उन्होंने सभी बच्चों को जनपद रैली में प्रतिभाग के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर ए आर पी श्री हेमंत शाक्य श्री होरी लाल श्री रेवती नंदन श्री किशोर सिंह ने भी बच्चों को शुभकामनाएं प्रदान की ब्लॉक पीटीआई रूपेंद्र सिंह ने बताया की इस वर्ष के खेल प्रतियोगिताओं में विगत कई वर्षों से अधिक बच्चों ने प्रतिभाग किया है। और बच्चों में खेलों के प्रति रुचि में भी कई गुना बढ़ोतरी हुई है विकास क्षेत्र के शिक्षकों द्वारा भी जमकर बच्चों के साथ मेहनत की गई है जिसका नतीजा प्रतियोगिता में दिखा अब यह बच्चे 13 एवं 14 दिसंबर को जनपद स्तरीय रैली में प्रतिभाग करेंगे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – फेसबुक पर अश्लील भाषा का प्रयोग करने पर मुकदमा दर्ज

मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर भेजा जेल अयोध्या बाबा …