Breaking News

भाजपा सरकार है पेपर लीक सरकार:चुन्नू राजपूत

फरीदाबाद:नीट परीक्षा स्कैम और नेट परीक्षा पेपर लीक होने के विरोध में हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव चुन्नू राजपूत के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बल्लभगढ़ में केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान का पुतला फूंकते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

इस दौरान कांग्रेसियों ने मांग की कि जब तक छात्रों को न्याय नहीं मिलता,तब तक युवा कांग्रेस छात्रों की लड़ाई लड़ती रहेगी।

इस मौके पर चुन्नू राजपूत ने उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश में जो भी परीक्षा होती है उसमें कहीं ना कहीं पेपर लीक हो जाता है। ऐसा लगता है कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल हो गई है। सरकार के इस फेल्योर का नुकसान युवाओं को झेलना पड़ रहा है, आज बेरोजगारों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। श्री राजपूत ने कहा कि जब तक युवाओं को न्याय नहीं मिलेगा कांग्रेस सड़कों पर बनी रहेगी।

आज देश का युवा भाजपा सरकार की नीतियों एवं भ्रष्टाचार से आहत है। चाहे बात नौकरियों की हो या परीक्षा प्रतियोगिताओं की हर जगह सरकार का फेल्योर नजर आ रहा है। ऐसे में 24 लाख एन ई ई टी एवं 9 लाख यू जी के छात्रों का भविष्य प्रभावित हो रहा है। उन्होंने नीट परीक्षा रद्द कर दोबारा से आयोजित किए जाने की मांग की। इस मौके पर बल्लभगढ़ युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष रणवीर सिंह,अंकित राघव,सुनील कुमार,वीर राजपूत,पंकज पाल,संजीव तिवारी,अभिषेक तिवारी,आकाश सिंह सहित अनेकों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मोदी के विकास रुपी विजन पर जनता ने लगाई जीत की मोहर:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से लगातार तीसरी बार जीत की …