Breaking News

कांग्रेस की सरकार बनने पर कालोनियों का होगा नए स्वरुप में विकास:ललित नागर

फरीदाबाद:तिगांव विधानसभा क्षेत्र के अतर्गत आने वाली श्याम कालोनी पार्ट-2 के लोग सरकार व प्रशासन की लचर कार्यशैली के चलते नारकीय जीवन जीने को मजबूर हो रहे है।

चेतन मार्केट सेहतपुर के साथ लगी इस कालोनी में व्याप्त समस्याओं को लेकर स्थानीय महिलाओं ने एक मीटिंग का आयोजन किया गया,जिसमें मुख्य रुप से तिगांव क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर ने शामिल होकर उनकी समस्याओं को सुना। महिलाओं ने बताया कि उनकी कालोनी में अधिकांश सड़कें पूरी तरह से बदहाली का शिकार है,यहां जलभराव और कीचड़ फैला रहता है,जिससे आने जाने में राहगीरों को परेशानी होती है,कालोनी की गलियों की भी अमूमन यही हालत है,पक्की न होने के कारण गलियों में भी कीचड़ फैली रहती है और आने वाले समय में मानसून आने वाला है,जिसके चलते यहां हालात बद से बदत्तर हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि पिछले दस सालों से इस कालोनी में कोई सीवरेज की लाईन नहीं बिछाई गई,जिसके चलते लोगों को भारी परेशानियां पेश आती है वहीं बिजली की बात की जाए तो यहां खम्बों पर तारें लटकी रहती है,जिसमें अक्सर शॉर्ट सर्किट होता रहता है और बिजली गुल हो जाती है। वहीं पीने के पानी की भी यहां भारी किल्लत रहती है,लोगों को निजी टैंकरों से पानी खरीदना पडता है,जिसके चलते उनके जेबों पर अतिरिक्त बोझ पड़ रहा है,कई बार कहने के बावजूद अधिकारियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती और उन्होंने अभी तक कालोनी में पानी के कोई व्यवस्था नहीं करवाई है।

महिलाओं की समस्याएं सुनने के बाद पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है,यह केवल झूठ और जुमलेबाजों की सरकार है,इस सरकार में विकास के नाम पर एक ईट तक नहीं लगी और भाजपाई स्मार्ट सिटी का झूठा राग अलापकर लोगों को गुमराह करने में लगे हुए है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में जनता ने पांच सीटें कांग्रेस को जिताकर यह जनादेश दे दिया है कि आने वाले समय में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी और उसके बाद तिगांव क्षेत्र की सभी कालोनियों का नए स्वरुप में विकास किया जाएगा। उन्होंने महिलाओं को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं को लेकर वह जल्द ही संबंधित अधिकारियों से मिलकर इन्हें दूर करवाने का भरसक प्रयास करेंगे। इस अवसर पर कांग्रेसी नेता रिजवान आजमी,कोमलवती,नुरजहां,सीता दूबे,शिव देवी,तापसी देवी,सुखबीरी,मनीषा देवी,भगवती,सरोज,वीना देवी,चंदावती सहित अनेकों महिलाएं मौजूद थी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोलकाता से गुमशुदा बच्चे को तलाश करने पर पिता ने पुलिस का किया धन्यवाद

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हम आपको बता दें कि 15 जून को सेक्टर-3 से …