Breaking News

चुनावो के बीच मां कामाख्या व चंडी धाम पहुचे जम्मू के एलजी मनोज सिन्हा लग रहे कयास

 

टीम आईबीएन न्यूज

गाजीपुर :जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने पूर्वांचल के प्रसिद्ध शक्तिपीठ मां कामाख्या देवी के दरबार में पहुंचे। जहां उन्होंने मां के विधिवत पूजन-अर्चन किया। तय कार्यक्रम अनुसार उपराज्यपाल मनोज सिन्हा का काफिला वाराणसी से चलकर जंगीपुर विधानसभा के ढढनी में स्थित मां चंडी मां के दरबार में पहुंचा। यहां पर श्री सिन्हा ने हवन-पूजन किया।

इसके बाद जमानिया विधानसभा के गहमर के करहिया स्थित मां कामाख्या धाम पर पहुंचा।

कार्यकर्ताओं के द्वारा जय श्री राम और हर हर महादेव के जयघोष के साथ उपराज्यपाल का माल्यार्पण कर स्वागत सम्मान किया गया। तत्पश्चात कार्यकर्त्ताओ से मुलाकात करते हुए मनोज सिन्हा मां कामाख्या देवी के दरबार में पहुंचे। महंत ने विधिवत वैदिक मंत्रोच्चार के साथ एलजी की पूजा-अर्चना सम्पन्न कराई। दर्शन के बाद महंत अकाश राज तिवारी ने माता की चुनरी भेंट कर उन्हें आशीर्वाद दिया।

मंदिर की परिक्रमा करने के साथ ही कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए उपराज्यपाल अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए।

यहां से सीधे मुहम्मदाबाद विधानसभा के रेवतीपुर गांव में स्थित मां भगवती के दरबार में मत्था टेकते हुए पूजा-अर्चना किया। इसके बाद श्री सिन्हा का काफिला गाजीपुर के लिए रवाना हो गया। श्री सिन्हा के आगमन के मद्देनजर मंदिर परिसर को फूल-मालाओं से भव्य तरीके से सजाया गया था। इसके साथ ही सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर मंदिरों में भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात रही।

राकेश की रिपोर्ट

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने सादगी के साथ भरा अपना नामांकन पत्र

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:2014 के बाद जबसे नरेन्द्र मोदी ने देश की …