Breaking News

सावधान आगे सड़क है , कोई स्विमिंग पूल नही

Ibn24×7news
ठूठीबारी महराजगंज
सिसवा विधान सभा क्षेत्र के निचलौल ठूठीबारी मार्ग से लिंक लक्ष्मीपुर खुर्द मार्ग पर आबादी के बीच निर्माणाधीन सड़क बरसात में तालाब के रूप में तब्दील हो गई है ।

बताते चलें कि निचलौल ठूठीबारी मार्ग से लिंक ग्राम चटिया से गुजरने वाली सड़क का पिछले डेढ़ वर्ष से निर्माण हो रहा है । ग्राम सभा चटिया से लक्ष्मीपुर खुर्द जानें वाली मुख्य सड़क जो चटिया समेत 5 टोले को जोड़ती है वह अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है । हालात बहुत ही दयनीय है बावजूद इसके कोई जिम्मेदार इस सड़क की सुधि लेने वाला नही है। इस बाबत स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व जब निर्माण कार्य शुरू हुआ तो हम सभी बहुत खुश थे कि हमे भी बेहतर सड़क पर चलने को मिलेगा , हमारा एरिया भी विकास करेगा , लेकिन निर्माण कार्य की यह स्थिति देख कर दिल बैठ सा गया है । चटिया ग्राम सभा के बीचों बीच मुख्य आबादी वाली जगह पर निर्माण कार्य बंद कर दिया गया है। सड़क पर बिछी बड़ी बड़ी गिट्टियां वाहनों के आवागमन के कारण बड़े बड़े दर्जनों गड्ढे बन गए हैं जिसमें बरसात के कारण पानी लग जाता है और जलजमाव के कारण राहगीरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है । साईकिल व मोटरसाइकिल चालकों का संतुलन बिगड़ने से गड्ढे में गिरकर घायल हो जाते हैं । सड़क निर्माण की यह रफ्तार कछुए की गति से भी धीमी चल रही है अब देखना यह है कि जिम्मेदार कब नींद से जागेगें ?और ग्रामवासियों का गड्ढामुक्त और चिकने सड़को का सपना आखिर कब तक साकार होता है ?

About IBN NEWS GORAKHPUR

Check Also

मवई अयोध्या – प्रख्यात सिद्ध पुरुष बाबा नेवलदास की तपोस्थली उमापुर स्थित समाधि की चौखट पर हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने टेका माथा

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या – दिनांक 15 अप्रैल 2024 को पटना हाईकोर्ट के …