Breaking News

बहराइच — जिले के शिवपुर बाजार में कुछ लोग अवैध रूप से पटाखे बनाने का काम रहे थे । आज दोपहर अचानक पटाखों व वहां रक्खे बारूद में विस्फोट हो गया विस्फोट इतना तेज था कि आसपास भगदड़ मच गयी

बहराइच — जिले के शिवपुर बाजार में कुछ लोग अवैध रूप से पटाखे बनाने का काम रहे थे । आज दोपहर अचानक पटाखों व वहां रक्खे बारूद में विस्फोट हो गया विस्फोट इतना तेज था कि आसपास भगदड़ मच गयी 
बहराइच — जिले के शिवपुर बाजार में कुछ लोग अवैध रूप से पटाखे बनाने का काम रहे थे । आज दोपहर अचानक पटाखों व वहां रक्खे बारूद में विस्फोट हो गया विस्फोट इतना तेज था कि आसपास भगदड़ मच गयी ।
हादसे में बाजार से घर जा रहे एक युवक समेत चार लोग घायल हो गये । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया जहां पर इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गयी घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है । वहीं पुलिस अधीक्षक व जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल व घटनास्थल का निरीक्षण कर मुक़दमा दर्ज करने के साथ मामले की जांच के आदेश दिये हैं ।
खैरीघाट थाने के शिवपुर बाजार में चौराहे से पंचायत भवन मार्ग पर सद्दाम नाम का व्यक्ति किराये की दुकान लेकर उसमें पटाखे बेचने व बनाने का काम करता है । मंगलवार की दोपहर सद्दाम की दुकान में भीषण विस्फोट हो गया। जिसमें सद्दाम, उसका छोटा भाई नफीस , खुर्चाली स्कूल से पढ़ाई कर लौट रहा छात्र अनीस घायल हो गये।
विस्फोट इतना भीषण था कि बाजार के अधिकांश मकानो के दरवाजे खिडकिया हिल गये। भीषण आग के साथ ही लगभग चालीस मिनट तक गोले दगते रहे। जिसके चलते पूरे इलाके में दहशत का माहौल रहा। लगभग तीन किमी इलाके में धमाके की आवाज़ सुनी गयी। सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी दिनेश बिष्ट , क्षेत्राधिकारी महसी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे ।
आनन फानन में चारों घायलों को शिवपुर पीएचसी लाया गया जहां से सद्दाम, नफीस व खुर्चाली को चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया । जहां पर नफीस की मौत हो गयी जबकि खुर्चाली व सद्दाम को चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।
पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर व जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव ने जिला अस्पताल के साथ ही विस्फोट स्थल का निरीक्षण कर मुक़दमा दर्ज करने के साथ ही पुरे मामले के जांच के आदेश दिये हैं ।

रिपोर्ट अनूप मिश्रा ibn24x7news बहराइच

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

शादी समारोह से वापस घर जा रहे अनियंत्रित कार विद्युत पोल से टकराकर पलटी, एक कि मौत, चार घायल

  मीरजापुर। बारात से होकर घर को वापस लौटते समय रास्ते में कार अनियंत्रित होकर …