Breaking News

प्रदेश सरकार की छवि ख़राब कर रही अयोध्या पुलिस

कोतवाल पूरा कलंदर ने पत्रकार को सवाल पूछने पर डाला लकअप में
कोतवाल ने कहा विना पैसा लिए मैं अधिकारी और विधायक की भी नहि सुनता

अयोध्या 27 दिसंबर

किसी भी देश में सरकार की छवि और सुशासन व्यवस्था में पुलिस विभाग का बहुत महत्वपूर्ण योगदान होता है। जिस प्रदेश की पुलिस व्यवस्था निरंकुश और भ्रष्टाचारी हो जाय वहाँ की जनता का किस हैड तक शोषण हो सकता है इसकी कोई सीमा नहि है। माननीय मुख्यमंत्री जी कितना भी सुशासन का पाठ पढ़ाएँ लेकिन भ्रष्ट पुलिस है कि अपने भ्रष्टाचार से बाज नहीं आ रही।
मामला मुख्यमंत्री जी के सबसे प्राथमिकता वाले जनपद अयोध्या का है जहां के कोतवाली पूराकलंदर के ज़ालिम, मनबढ़ और भ्रष्ट इंस्पेक्टर का जो अपनी वर्दी के रोब में रहते है और स्थानीय पत्रकार द्वारा किसी मामले की जानकारी माँगे जाने पर ज़बरदस्ती लकअप में डाल देते है। वो कहते है कि यहाँ विना पैसा और मेरी परमिशन के कोई बोल सकता।
वो गली देकर कहते है किसी भी साले अधिकारी और नेता को फ़ोन करो मैं किसी की नहि सुनने वाला यह मेरा साम्राज्य है और कोई प्र्श्न करेगा तो हवालात में डाल दूँगा और जूतों, डंडों से मारूँगा भी देखता हूँ कौन साला अधिकारी और विधायक फ़ोन करता है।
उल्लेखनीय है कि आज स्थानीय पत्रकार ने जब कोतवाल से किसी मामले की जानकारी माँगी तो वर्दीवाले भक्षक कोतवाल ने जानकारी देने से मना करते हुए कहा की पहले पैसा फिर जानकारी नहि तो तुमको भी हवालात में डाल दूँगा और गाँजा चरस का फ़र्ज़ी मुक़दमा भी दर्ज करूँगा और उसके बाद स्थानीय पत्रकार को गली देकर दो घंटे के लिए लाकअप में दल दिया और छोड़ने के बाद कहा कि दुबारा यदि किसी भी मामले में जानकारी माँगी तो फिर यही करूँगा। जो कि IBN 24×7 News पत्रकार के पत्रकार है l सत्यम सिंह जी

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – श्रीराम नवमी के उपलक्ष्य में मां कामाख्या धाम परिसर में लगने वाला मेला हर्षोल्लास के साथ खुशनुमा माहौल में हुआ संपन्न

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या 19 अप्रैल – तहसील रुदौली अंतर्गत विकास खंड मवई …